नया साल शुरू हो चुका है साथ ही ग्रेप के प्रतिबंध झेल रही Delhi अब BJP के प्रदर्शन के चलते सप्ताह के पहले दिन ही परेशान हो रही है। नई आबकारी नीति के खिलाफ BJP आज जो पूरी Delhi में चक्का जाम कर रही है उससे लोग काफी परेशान हो रहे हैं। जिसके तहत अक्षरधाम से लेकर लिंक रोड तक भारी जाम लग गया।

Delhi में BJP वाले नई आबकारी नीति से बौखलाए हुए हैं क्योंकि CM Arvind Kejriwal ने Delhi में 3500 करोड़ रुपये की चोरी रोक दी। यह पैसा अब जनता के काम के लिए सरकार को मिल रहा है पहले यह पैसा BJP नेताओं और शराब माफिया की जेब में जाता था। BJP सांसद इस प्रदर्शन का नेतृत्व संभाल रहे हैं। बता दें कि Delhi BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता को प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके बाद भी भाजपाइयों का प्रदर्शन थमा नहीं है।

Delhi में Corona के बढ़ते मामलों के चलते इन दिनों ग्रेप लेवल-1 के गाइडलाइन के अनुसार चल रही है, जिसके तहत मेट्रो, बसें सिर्फ 50 प्रतिशत सीट क्षमता के साथ चल रही हैं और अन्य सार्वजनिक वाहनों पर भी कई तरह की रोक है। इसके चलते Delhi-NCR में बड़ी आबादी अपने निजी वाहन से अपने काम पर जा रही है। उसके बाद इस चक्का जाम ने लोगों को परेशान कर रखा है। सुबह से ही कई लोग घंटों से लंबे जाम में फंसे हैं। वह अपने गंतव्य तक समय से नहीं पहुंच पा रहे।

प्रदेश BJP महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि पंजाब में शराब बंदी पर रोक लगाने की वकालत कर रहे केजरीवाल Delhi को शराब नगरी बनाने में लगे हुए हैं, लेकिन भाजपा चुप बैठने वाली नहीं है। नई शराब नीति के तहत खोली जा रही नई दुकानें अगर गैर पुष्टि क्षेत्र में है या मास्टर प्लान 2021 एवं निगम के नियमों का पालन न करती हो या फिर विद्यालय एंव धार्मिक स्थल इत्यादि के बगल में हो तो उसे तुरंत प्रभाव से सील किया जाएगा। इतना ही नहीं भाजपा निगम के प्रशासन के जरिये या फिर जन आंदोलन के जरिये केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति का विरोध करेगी और उन्हें मजबूर करेगी कि यह Delhi के युवाओं के भविष्य के साथ जो खिलवाड़ करने की कोशिश की जा रही है वह बेहद ही शर्मनाक और गलत है।

अक्षरधाम क्रॉस रोड पर चक्का जाम का नेतृत्व प्रदेश BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता कर रहे हैं, तो वहीं सांसद गौतम गंभीर विकास मार्ग स्थित कार बाजार में व सांसद रमेश बिधूड़ी दयाराम चौक में होने वाले चक्का जाम विरोध-प्रदर्शन में मौजूद हैं। इसके अलावा प्रदेश के अन्य पदाधिकारी सहित भाजपा विधायक भी विभिन्न स्थानों पर होने वाले चक्का जाम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले ही Akhilesh Yadav ने जनता को किया ख़ुश, फ्री बिजली देने…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है