Bipasha Basu ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए बताया नाम

0
136

एक दिन पहले ही एक्ट्रेस Bipasha Basu और Karan Singh Grover पेरेंट्स बने हैं। वहीं अब Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने भी खुद इसकी जानकारी दे दी है। उन्होंने बेटी की फोटो शेयर कर अपनी बच्ची के नाम का भी खुलासा किया है। बिपाशा ने जो फोटो शेयर की है उसमें करण के हाथ में Bipasha Basu का हाथ है और बिपाशा के हाथ में उनकी बेटी के क्यूट से पैर दिख रहे हैं। इस फोटो के नीचे 12 नवंबर 2022 डेट लिखी है। फिर दोनों ने बेटी का नाम लिखा है जो है देवी बसु सिंह ग्रोवर। इसके बाद उन्होंने मैसेज लिखा है कि हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद से आज हमारी बेटी हमारे साथ है और वह देवी है। इस पोस्ट को शेयर कर बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, सौभाग्यशाली।

Bipasha Basu के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। दोनों इस गुड न्यूज के आने के बाद से अपनी पैरेंटहुड जर्नी को जीने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि मार्च से बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर आ रही थीं। लेकिन दोनों ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया। जुलाई में फिर ये ख़बर तेज़ हुईं। लेकिन फिर अगस्त में जाकर दोनों ने फैंस को खुशखबरी दी। दोनों ने बताया कि जल्द ही दोनों 2 से 3 होने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

एक इंटरव्यू में Bipasha Basu ने बताया था कि जब उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था तो क्या हुआ था। उन्होंने कहा था, वो मेरे लिए बहुत इमोशनल दिन था। मुझे याद है कि मैं और करण सीधा मेरी मां के घर गए थे। मैं सबसे पहले उन्हें बताना चाहती थी। सभी काफी इमोशनल हो गए थे। मेरी मां का सपना था कि मैं और करण जल्द पैरेंट्स बनें। मुझे विश्वास था कि ऐसा होगा और अब ये हो गया। मैं इसके लिए हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। बता दें कि 30 अप्रैल साल 2016 में दोनों ने शादी की। साल 2022 में दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गए और अब शादी के 6 साल बाद दोनों पैरेंट्स बन गए।

यह भी पढ़ें – Hera Pheri 3 से Akshay Kumar हुए आउट, इस एक्टर की हुई एंट्री

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है