बिहार के CM Nitish Kumar हुए Corona पॉज़िटिव

0
168

Corona virus ने एक बार फिर से लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है हालांकि अब इससे मरने वालों की संख्या कम है। बिहार में भी Corona का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। अब CM Nitish Kumar Corona पॉज़िटिव हो गए हैं। आरटीपीसीआर में सीएम के Corona संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सीएम अपने आवास में होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

पिछले दो दिनों से CM Nitish Kumar बीमार चल रहे थे। इसी वजह से वे कार्यक्रमों से भी अलग रह रहे थे। दो दिनों से तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उनका इलाज चल रहा था। स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी। सोमवार को रात में CM Nitish Kumar की Corona जांच की गई। उनका आरटीपीसीआर जांच किया गया जिसमें CM Nitish को Corona पॉज़िटिव पाया गया। बताया गया है कि अभी CM Nitish की तबियत अभी नियंत्रण में है। बीते कुछ दिनों में जितने लोग CM Nitish Kumar के संपर्क में आए हैं उनका भी जांच किया जाएगा।

बिहार में Corona तेज़ी से फैल रहा है। बीते दिनों बिहार के कई मंत्री Corona पॉज़िटिव हुए थे। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद समेत कई मंत्री इन्फेक्टेड हो गए थे। 12 जुलाई को प्रधानमंत्री के पटना आगमन पर कई मंत्री Corona संक्रमण की वजह से उनके कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए थे। हालांकि डॉक्टरों का मानना है कि राज्य में Corona पॉज़िटिव होने के बाद रिकवरी तेज़ी से हो रही है। डॉक्टरों ने सीएम को आराम करने की सलाह दी है। इसलिए CM Nitish Kumar होम आइसोलेशन में आराम कर रहे हैं। CM Nitish Kumar राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे। माना जा रहा है कि उन्हें इसका अनुमान था। इसी वजह से वे समारोह से दूर रहे।

यह भी पढ़ें – Commonwealth Games 2022 शुरू होने से पहले ही भारत को लगा झटका, Neeraj Chopra हुए आउट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है