एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ले सकती है एजाज़ की जगह

‘बिग बॉस 14’ में ‘वीकेंड का वार’ में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नही हुआ है लेकिन बहुत जल्दी ही फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है। एक स्ट्रोंग प्लेयर बेघर होने वाला है। जो प्लेयर घर से बेघर होने वाले है वो है एजाज़ ख़ान। घर के पहले ही दिन से ट्रॉफी के लिए लड़ रहे है। एजाज़ ख़ान फिनाले के इतने करीब आने के बावजूद ट्रॉफी लिए बिना ही घर छोड़कर जाने वाली हैं।

टीवी शो साथ निभाना साथिया-2 में शो से बाहर होंगी कोकिला बेन,गोपी और अहम

बिग बॉस हाऊस का एक प्रोमो रिलीज हुआ है। उस प्रोमो में साफ साफ दिख रहा है कि कि  बिग बॉस, शो में एजाज़ ख़ान के पहले दिन से लेकर अब तक का सफर दिखा रहे हैं और ये घोषणा करते है कि एजाज़ को किन्हीं वजह से शो छोड़कर जाना होगा। ये सुनने के बाद सभी घरवाले हैरान परेशान और बुरी तरह रोते हुए दिख रहे हैं। हालांकि एजाज़ क्यों जा रहे हैं ये प्रोमो में नहीं बताया अभी तक।

बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा रह चुकीं फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी घर में आने वाली है और एजाज खान की जगह लेंगी। जो कि एजाज़ ख़ान की जगह घर में एंट्री करेंगी। बताया जा रहा है कि देवोलीना सीक्रेट रूम से निकलकर बिग बॉस हाउस में पहुंच चुकी हैं। अब एजाज़ के जाने के बाद अब उन्हें किसी भी दिन घर में इंट्रोड्यूज करवा दिया जाएगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं