Instagram पर छाया बिग बॉस विनर Elvish Yadav का जादू, इंडिया में नंबर 1 का बनाया रिकॉर्ड

0
45

कब किसकी किस्मत का सितारा चमक जाए ये कहा नहीं जा सकता है। इस वक़्त Bigg Boss OTT 2 के विनर Elvish Yadav का सितारा बुलंदी पर है। Elvish Yadav 19 अगस्त को इंस्टाग्राम पर लाइव आए। उन्होंने पहले ही फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर मैसेज डाला था कि 4 बजे लाइव करते हैं, रिकॉर्ड तोड़ दें आज फिर? इसके बाद एल्विश लाइव आए। उसके बाद जो हुआ उसे देखकर खुद Elvish Yadav भी दंग रह गए।

Elvish Yadav के साढ़े 5 लाख से ज्यादा लाइव वॉचिंग हुई

Elvish Yadav ने पहले ही बोल दिया था कि वह चाहते हैं कि इस बार इतने लोग इंस्टाग्राम लाइव पर आएं कि पुराने भी रिकॉर्ड टूट जाएं। अब तक एम सी स्टैन के नाम ये रिकॉर्ड था और अब एल्विश ने इसे अपने नाम कर लिया है। Elvish Yadav बोलते हैं आज बहुत टाइम बाद लाइव आया हूं। देखते हैं आज हम वो चीज कर पाएंगे कि नहीं जो हम सोच रहे हैं। देखिए भाई आज रिकॉर्ड तोड़ना है मैक्सिम लाइव वॉचिंग का। भाई साढ़े 5 का रिकॉर्ड है, उसे तोड़ दो। नंबर्स बढ़ते ही जा रहे थे कि अचानक नंबर गिरने लगे जिसके बाद एल्विश निराश हो गए थे। इसके बाद नंबर्स बढ़ने लगे और एल्विश के साढ़े 5 लाख से ज्यादा लाइव वॉचिंग हुई। तो अब एल्विश ने एम सी स्टैन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। एम सी स्टैन के साढ़े 5 लाख थे।

भारत में नंबर 1 और वर्ल्डवाइड 10वे नंबर पर Elvish Yadav

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर Elvish Yadav ने लिखा, ‘आप सब लोगों ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। मैक्सिमम लाइव वॉचिंग। जितना शुक्रिया करूं उतना कम है।’ वहीं फिर इंस्टाग्राम स्टोरी पर Elvish Yadav ने लिखा कि सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भारत में नंबर 1 और वर्ल्डवाइड 10वे नंबर पर।

20 अगस्त को Elvish Yadav करेंगे अभिनंदन प्रोग्राम

Elvish Yadav ने 20 अगस्त को अभिनंदन प्रोग्राम रखा है जहां वह सभी फैंस और सपोर्ट्स को थैंक्यू कहेंगे उन्हें इतना सपोर्ट देने के लिए। इतना ही नहीं एल्विश ने इस प्रोग्राम के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी इन्वाइट किया है। Elvish Yadav ने अपने वीडियो में बताया है कि सीएम भी इवेंट में आएंगे तो आप सब भी आना और मैं स्टेज पर खड़े होकर सभी का अभिनंदन करने वाला हूं। यहां भी हम सिस्टम हिला देंगे।

यह भी पढ़ें – ‘Don 3’ में Ranveer Singh के साथ पहली बार नज़र आएगी ये एक्ट्रेस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है