Bigg Boss 16 : गौतम-सौंदर्या का रोमांस देखकर Abdu ने इस तरह उड़ाया मज़ाक

0
173

Bigg Boss के घर में टिके रहने के लिए लोग न जाने क्या क्या करते हैं। कुछ ऐसा ही Bigg Boss 16 में Gautam Vig और Soundarya Sharma के बीच ऑन-ऑफ रोमांस चल रहा है। उनके साथी, Bigg Boss और सलमान खान दोनों के रिलेशन को फेक बता चुके हैं। इसके बावजूद दोनों अपने प्यार के सच होने का दावा कर रहे हैं।

रीसेंटली सलमान खान ने सौंदर्या को गौतम की एक क्लिप दिखाई थी, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। अब दोनों के बीच नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। Abdu और शिव ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई। इतना ही नहीं दोनों ने Gautam Vig और Soundarya Sharma के रोमांस की नकल भी उतारी। बता दें कि कलर्स चैनल ने Bigg Boss का नया प्रोमो जारी किया है। इसमें सौंदर्या गौतम की गोद में बैठी दिख रही हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं। वहीं Abdu और शिव बैठकर उनकी खिल्ली उड़ाते हैं।

Abdu बोलते हैं, दोनों एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं। 2-3 घंटे बाद बाथरूम में फिर से जाकर किस करेंगे (वह किस करने के एक्प्रेशंस देते हैं)। इसके बाद शिव और अब्दू गौतम और सौंदर्या को झांक-झांककर देखते हैं। अब्दू सौंदर्या बनकर शिव की गोद में बैठ जाते हैं। वहीं शिव गौतम की ऐक्टिंग करते हैं। दोनों एक-दूसरे को बेबी-बेबी बोलते हैं। फिर Abdu शिव को किस करते हैं और बोलते हैं, माई फादर-मदर सीइंग। प्रोमो को देखकर लोग उन्हें ईशान और माइशा का दूसरा वर्जन बता रहे हैं। लोग उनके प्यार को फेक लव स्टोरी बता रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं कि बाहर आते ही ब्रेकअप हो जाएगा। वहीं Abdu और शिव की दोस्ती लोगों को काफी पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें – Namibia से आए चीतों ने भारत में किया अपना पहला शिकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है