Bigg Boss 16 : शो से Sajid Khan को निकालने की हो रही मांग, Swati Maliwal ने भी कहा…

0
234

टीवी के चर्चित शो Bigg Boss में इस बार Sajid Khan भी तशरीफ़ लाए हैं। दर्शकों को उनकी मौजूदगी कुछ पसंद नहीं आ रही है। हालात तो ऐसे हैं कि सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोपी Sajid Khan के Bigg Boss 16 में जाने के बाद से बवाल मचा हुआ है। कई लोग उनके शो में होने का विरोध कर रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली कमिशन फॉर विमेन (DWC) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सूचना और प्रसारण मंत्री को लेटर लिखा था कि साजिद को Bigg Boss से बाहर किया जाए।

अब Swati Maliwal ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि ऐसा करने के बाद उन्हें रेप की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने लिखा कि वह दिल्ली पुलिस को इस मामले में जानकारी दे रही हैं। बता दें कि रिऐलिटी शो Bigg Boss में Sajid Khan के जाने के बाद कई लोग इस शो का विरोध कर चुके हैं। सोना महापात्रा, उर्फी जावेद, मंदाना करीमी और शर्लिन चोपड़ा सहित इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने साजिद के शो में होने का विरोध जताया।

Swati Maliwal ने ट्वीट किया है, जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!

Swati Maliwal ने ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट्स अटैच किए हैं। इनमें स्वाति के लिए आपत्तिजनक भाषा लिखी गई है। एक मैसेज में लिखा है कि Bigg Boss से निकलने के बाद Sajid Khan तुम्हारा रेप कर देगा।

Swati Maliwal ने 10 अक्टूबर को ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उन्होंने अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने लिखा था, Sajid Khan के ख़िलाफ़ 10 महिलाओं ने #MeToo मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी कम्प्लेंट Sajid Khan की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को Bigg Boss में जगह दी गयी है जो कि पूरी तरह ग़लत है। मैंने @ianuragthakur जी को पत्र लिखा है की Sajid Khan को इस शो से हटवाएं!

यह भी पढ़ें – आपका Aadhaar Card भी है 10 साल पुराना है तो जल्द ही करा लें अपडेट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है