Bigg Boss 16 : Priyanka नहीं ये कंटेस्टेंट हुईं घर के बाहर!

0
138

Bigg Boss के घर में क्या देखने को मिलेगा ये आख़िरी टाइम तक पता नहीं चलता। Bigg Boss 16 का ये हफ्ता ड्रामे से भरा रहा। शो से Archana Gautam को निष्कासित कर दिया गया क्योंकि उन्होंने Shiv Thakre का गला पकड़ लिया था। सोशल मीडिया पर अर्चना के सपोर्ट में फैन्स ने ट्रेंड चलाया और शिव ठाकरे पर उकसाने का आरोप लगाया।

Shiv Thakre लगातार अर्चना पर उनकी पार्टी को लेकर कमेंट कर रहे थे। Bigg Boss शिव से पूछते हैं कि वो क्या चाहते हैं कि Archana Gautam को निष्कासित करना चाहिए कि नहीं इसके बाद वह कहते हैं कि हिंसा के आरोप में उन्हें बाहर कर दिया जाना चाहिए। अब Bigg Boss अपने एक फैसले से सभी को चौंकाने वाले हैं।

नई ख़बर ये है कि Bigg Boss के घर में अर्चना गौतम वापस आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर अर्चना के वापस लौटने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वह प्रियंका चौधरी के साथ लौटती हैं। दोनों ठहाका लगाती दिखती हैं। उनके सामने शिव ठाकरे खड़े होते हैं और उन्हें देखते हैं। निश्चित रूप से यह देखकर शिव हैरान होते हैं। अनुमान है कि अर्चना शनिवार के एपिसोड में ही वापस लौटेंगी। उनकी एक तस्वीर सलमान के साथ भी वायरल हो रही है। सलमान खड़े हैं और स्क्रीन पर अर्चना से कुछ पूछ रहे हैं।

Bigg Boss के शुक्रवार प्रसारित एपिसोड के प्रोमो दिखाया गया कि प्रियंका चौधरी एविक्ट हो गई हैं लेकिन वह Archana Gautam के साथ खड़ी होती हैं। वह शो से बाहर नहीं होतीं हैं। इस हफ्ते Bigg Boss में 3 कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी, गोरी नागोरी और सुंबुल तौकीर खान नॉमिनेटेड हैं। ख़बरों के मुताबिक, गोरी नागोरी एलिमिनेट हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें – एक बार फिर एयरपोर्ट पर रोके गए Shah Rukh Khan,लगाया गया जुर्माना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है