Bigg Boss 16: दो दिन होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर, जानें पूरी ख़बर

0
213

टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर रियलिटी शो Bigg Boss 16 को देखने के लिए फैंस बेक़रार हैं। अब उनका इतंज़ार ख़त्म होने जा रहा है। पिछले कुछ समय से सलमान खान के इस शो की लगातार चर्चा हो रही है। मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट के प्रोमो भी रिलीज कर दिए हैं जिसके बाद से फैन्स का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

शो के नियमों में इस बार बदलाव की जानकारी सामने आ रही है। अब जब ’Bigg Boss 16’ के ऑन एयर होने में कुछ ही वक्त बचा है। ’Bigg Boss 16’ को आप टीवी के साथ ही ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के ज़रिए भी देख सकेंगे। बता दें कि ’Bigg Boss 16’ का ग्रैंड प्रीमियर दो दिन होगा। 1 और 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार को रात 10 बजे से होगा। वीकेंड में ’बिग बॉस’ रात 9.30 बजे से आएगा। अगर टीवी पर एपिसोड देखने से चूक गए तो कोई बात नहीं आप कहीं पर भी मोबाइल में इसे देख सकते हैं।

’Bigg Boss 16’ की स्ट्रीमिंग वूट और एमएक्स प्लेयर एप होगी। जियो के सब्सक्राइबर्स शो के ग्रैंड फिनाले को जियो टीवी पर लाइव देख सकते हैं जबकि एयरटेल के ग्राइक इसे एयरटेल एक्सस्ट्रीम पर लाइव देख पाएंगे।

27 सितंबर को सलमान खान ने पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट की घोषणा की। तजाकिस्तान के कलाकार अब्दु रोजिक ’Bigg Boss 16’ में हिस्सा लेंगे। ’बिग बॉस 16’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा हुआ। उनके अलावा जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं उनमें निमरित कौर अहलूवालिया, गौतम विग और सुंबुल तौकीर सहित अन्य हैं।

’Bigg Boss 16’ में सबसे बड़ा बदलाव वीकेंड का वार को लेकर किया गया है। अब वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को आएगा, जब सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आएंगे। जारी किए प्रोमो में यह भी बताया गया है कि सीजन 16 में ’बिग बॉस’ खुद खेलेंगे। हालांकि यह किस तरह से होगा अभी इसकी जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें – Anil Chauhan बने देश के नए CDS, संभाला पदभार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है