Bigg Boss 16 : घर का शांत माहौल जंग में बदला, अर्चना और गोरी के बीच भिड़ंत

0
187

हर रोज़ हर घर में एक ही शो देखा जा रहा है और वो है ‘Bigg Boss’। न जाने इस शो में ऐसा क्या है जिसे हर घर में कोई न कोई देखना पसंद ज़रूर करता है। Bigg Boss 16 में कौन दोस्त से दुश्मन बन जाए और दुश्मन से दोस्त, किसी को नहीं पता। अब तक आपने अर्चना और गोरी के बीच दोस्ती देखी होगी। लेकिन अब दोनों के बीच अनबन होने लगी है।

हाल ही में Bigg Boss शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे अर्चना और गोरी के बीच लड़ाई होती दिख रही है। ये लड़ाई शुरु होती है एवोकाडो से। दरअसल, अर्चना किचन में खाना बना रही होती हैं कि तभी मान्या से वह एवोकाडो को लेकर बात करती हैं। अर्चना, मान्या से पूछती हैं कि किसने फेंके एवोकाडो? गोरी जो वहीं झाडू मार रही होती हैं कहती हैं कि तुमने ही फेंके होंगे।

अर्चना को इस बात से गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं तमीज में तमीज में मैंने नहीं फेंके। फिर अर्चना और गोरी के बीच खूब लड़ाई होती है। अर्चना मम्मी की कसम भी खाती है। गोरी, अर्चना के बीच हाथापाई हो जाती है और गोरी फिर पानी का जग अर्चना पर फेंकती है। प्रियंका इस बीच आती है तो गोरी, उनके साथ भी बहस करती है। इतना ही नहीं, गोरी, प्रियंका को किक भी मारने की कोशिश करती हैं। प्रियंका कहती हैं मेरे से पंगा मत लेना तुम।

यह भी पढ़ें – Diwali कैसे होगी धमाकेदार, लगातार पड़ रही है महंगाई की मार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है