Bigg Boss 15 : ‘वीकेंड का वार’ नहीं इस बार होगा Salman Khan का वार

0
213

टीवी का सबसे पसंदीदा शो Bigg Boss 15 इस बार कुछ ख़ास पसंद नहीं किया जा रहा है। इस बार के ‘वीकेंड का वार’ में Salman Khan का ऐसा रूप देखने को मिलने वाला है, जिससे सभी घरवालों के होश उड़ जाएंगे। बीते एक हफ्ते में Bigg Boss 15 के घर में जो कुछ भी हुआ, उससे Salman Khan इस कदर नाराज़ दिखे कि आते ही गुस्सा निकालना शुरू कर दिया।

‘वीकेंड का वार’ में इस बार Pratik Sehajpal, Jay Bhanushali और Umar Riaz, Salman Khan के गुस्से का शिकार बने। Salman Khan ने एक बाद एक तीनों को जमकर सुनाया। Salman Khan ने प्रतीक से कहा कि अगर वह उनके साथ शो में होते तो वह शो छोड़ने की भीख मांगते। बता दें कि मेकर्स ने इस वीकेंड आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें Salman Khan बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं।

Salman Khan Umar Riaz से कहते हैं, ‘उमर आप अकेले ही हो जो अग्रेशन दिखा सकते हो? मेरा अग्रेशन देखना चाहोगे आप?’ इसके बाद वह Jay Bhanushali के लिए कहते हैं कि उनकी सिर्फ आवाज है और कोई मुद्दा नहीं है। Salman Khan कहते हैं कि उनके शो में होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

जय भानुशाली जब अपनी सफाई में कुछ कहने की कोशिश करते हैं तो Salman Khan उन्हें रोक देते हैं। इसके बाद वह प्रतीक की क्लास लेते हैं और खूब सुनाते हैं। Salman Khan कहते हैं, ‘प्रतीक मैं वो लाइन कभी क्रॉस नहीं करता जो तुम राजीव को बोल रहे थे। इसका क्या मतलब था? तुम सच में बुली हो। मैं तुमपे जोक्स बनाऊं तो? 2 सेकंड के अंदर रो दोगे। तुम्हारे साथ ना, मैं ही होना चाहिए था। तुम भीख मांगते कि मुझे इस घर से निकालो।’

इसी एपिसोड में प्रतीक और Umar Riaz के बीच एक बार गंदी लड़ाई हुई। उनके बीच की लड़ाई देख सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी डर गईं। दोनों ऐक्टर्स ‘Bigg Boss 15’ में फिल्म Bunty Aur Babli 2 को प्रमोट करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें – Govinda Naam Mera First Look : Vicky Kaushal की हॉट वाइफ बनेगी ये एक्ट्रेस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है