Home Entertainment Bollywood Bigg Boss 15 :गालियां देने के लिए Salman Khan को मिलते हैं...

Bigg Boss 15 :गालियां देने के लिए Salman Khan को मिलते हैं करोड़ों रुपए

0

कुछ ही दिन में Bigg Boss 15 का फिनाले देखने को मिलेगा। फैंस लम्बे वक़्त से विनर का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं। आज (28 जनवरी) के एपीसोड में खूब धूम-धड़ाका देखने को मिलेगा। चैनल की तरफ से प्रोमो जारी कर दिया गया है। Bigg Boss के घर में सिलेब्स की जर्नी उन्हें रुलाएगी तो कॉमेडियन भारती और हर्ष के साथ खूब-हंसी मज़ाक होगा। बातों-बातों में Karan Kundrra Salman Khan के गुस्से और बिग बॉस 15 में उनके पेमेंट पर भी मज़ाक करेंगे।

इस एपिसोड में रश्मि देसाई, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट अपने डांस से रंग जमाते दिखेंगे। इस एपीसोड में Karan Kundrra अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से तालियां बटोरेंगे। वहीं तेजस्वी आंसू बहाती दिखाई देंगी। बता दें कि Bigg Boss 15 के घर में कंटेस्टेंट के गेम का आज आखिरी दिन है। 29 और 30 तारीख को शो का ग्रैंड फिनाले होगा। चैनल की तरफ से दिखाए गए प्रोमो के हिसाब से आज का एपीसोड धमाकेदार होने वाला है। इस एपीसोड में कंटेस्टेंट घर के अंदर अपनी 115 दिन की जर्नी को देखकर इमोशनल होंगे। होस्ट के रूप में भारती और हर्ष लिंबाचिया मौजूद रहेंगे।

इस प्रोमो में दिखाया गया है, अगर Salman भाई को हज़ार करोड़ रुपये मिलते हैं तो उसमें साढ़े 950 करोड़ की तो मेरी गालियां ही हैं। इस पर हर्ष बोलते हैं कि Bigg Boss खत्म होने के बाद गैलेक्सी के बाहर जाकर चिल्लाया करना कि Salman भाई कुछ तो बोल दो। एपीसोड में रश्मि देसाई ने ‘नजर जो तेरी लागी’ गाने पर डांस किया। इस पर भारती ने उनका मजाक उड़ाया कि खाकी निक्कर में पहली बार मस्तानी देखी है। उस मस्तानी का लहंगा जितना लंबा था, इसका निक्कर उतना ही छोटा है।

यह भी पढ़ें – 19 साल बाद Bebo बनेगीं प्रेम की दीवानी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version