बॉलीवुड का ये कलाकार निभा सकता है, भुवनेश्वर कुमार की बायोपिक में उनका किरदार

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है ऐसे में खिलाड़ियों की बायोपिक बनना आम बात है। किसी भी प्लेयर से बायोपिक को लेकर सवाल करते वक्त सबसे पहले यही पूछा जाता है कि आप किस बॉलीवुड एक्टर को अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहेंगे। हाल ही में जब भुवनेश्वर कुमार से यह पूछा गया तो उन्होंने एक बॉलीवुड एक्टर का नाम लिया जिसे देख कर उन्हें लगता है कि वो एक्टर उनका किरदार बेहतर तरीके से निभा सकता है।

बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से खिलाड़ियों की बायोपिक को लेकर काफी काम हुआ है और फैन्स भी इन्हें पसंद करते हैं। पहले भी सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक पर फिल्म बनाई गई थी जिसे फैन्स का भरपूर प्यार भी मिला। भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई क्रिकेटर हैं, जिनकी बायोपिक पर काम किया जा सकता है। इन क्रिकेटरों से अक्सर बायोपिक को लेकर सवाल भी किए जाते हैं।

फिल्म ‘तेजस’ नहीं है किसी पायलट की बायोपिक:- कंगना रनौत

भारतीय पेसर भुवनेश्वर कुमार ने एक वेबिनार में हिस्सा लिया। बता दें कि इस वेबिनार में उनसे बायोपिक को लेकर सवाल किया गया। जब उनसे पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्टर को बायोपिक में अपना किरदार निभाता हुआ देखना चाहेंगे तो उन्होंने राजकुमार राव का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ‘एक बार किसी ने सुझाव दिया था कि राजकुमार राव शारीरिक बनावट के मामले में मेरे साथ बहुत समानता रखते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मेरी बायोपिक में वह मेरा किरदार निभा सकते हैं।’

rajkumar rao

भारतीय पेसर भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ वक्त से चोटों से जूझ रहे थे। इसी वजह से वह पिछले साल कई सीरीज से बाहर रहे। जनवरी में हर्निया की सर्जरी से गुजरे और न्यूजीलैंड दौरे से बाहर रहे। आईपीएल 2020 से उन्हें क्रिकेट मैदान पर वापसी की उम्मीद थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। फिलहाल भुवनेश्वर लॉकडाउन में घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है