इस फिल्म से क्लैश नहीं होगी ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ जानें कब होगी रिलीज़

0
263

लम्बे वक़्त से फैंस Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का इंतज़ार कर रहे हैं। फैंस और दर्शकों के लिए गुड़ न्यूज़ है मेकर्स ने फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ को नई रिलीज़ डेट पर सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फैसला किया है।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ में Kartik Aaryan के साथ Kiara Advani के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैली Corona महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग समय से पूरी नहीं हो पाई थी, जिसके कारण फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ की रिलीज डेट को टाल दिया गया। लेकिन अब यह फिल्म इसी साल 20 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

बता दें कि फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ वर्ष 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे। इससे पहले खबर थी कि ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ उसी दिन थियेटर में आने वाली थी, जिस दिन बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘RRR’ रिलीज होने वाली थी। दोनों फिल्में 25 मार्च को रिलीज होने वाली थी। हालांकि अब मेकर्स के ऐलान के बाद अब ये कन्फर्म हो गया है कि ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ और ‘ RRR’ के साथ कोई क्लैश नहीं होगा। टी-सीरीज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट में ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ को 20 मई 2022 सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें – Akshay Kumar नहीं चाहते थे Saif से हो बेबो की शादी,रिश्ता तोड़ने की थी पूरी कोशिश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है