Bhediya Trailer: भेड़िए के काटने के बाद इंसान बनता है ‘इच्छाधारी भेड़िया’

0
268

Bollywood में काफी दिनों से एक्टर Varun Dhawan की फिल्म ‘Bhediya’ का इंतज़ार हो रहा है। ये इंतज़ार अब ख़त्म होने जा रहा है। Varun Dhawan की मोस्ट अवेडिट फिल्मों में शुमार फिल्म ‘Bhediya’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। सोशल मीडिया पर भेड़िया के ट्रेलर वायरल होना शुरू हो गया है। फिल्म में वरुण के साथ ही कृति सेनन और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं।

जानें, कैसा है फिल्म ‘Bhediya’ का Trailer

‘Bhediya’ 25 नंवबर 2022 को रिलीज़ होने जा रही है। भेड़िया के ट्रेलर में एक ओर जहां कॉमेडी देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म में एक्शन भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर से पता लग रहा है कि एक भेड़िए के काटने के बाद वरुण के किरदार में बदलाव आते हैं और वो ‘इच्छाधारी भेड़िया’ बन जाता है। ट्रेलर में कुछ बढ़िया एक्शन सीन्स और सॉन्ग्स की भी झलक दिखाई गई है। ‘जंगल में कांड हो गया’ नया पार्टी ट्रैक बन सकता है, जिसके बीट्स शानदार लग रहे हैं।

‘Bhediya’ में वरुण धवन के साथ कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगी। फिल्म ‘Bhediya’, वरुण की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है, इसके कुछ पोस्टर और टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, वहीं वरुण धवन के फैन्स भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

टीजर देखकर लग रहा है कि फिल्म में कुछ अच्छे एक्शन सीक्वेंस हो सकते हैं,बता दें कि फिल्म के एक्शन डायरेक्टर डैरेल मैक्कलीन और रियाज- हबीब हैं। वहीं रैपर का क्रेडिट K4 Kekho को जाता है।

यह भी पढ़ें – जानें, क्यों PM Modi ने भारत को बताया चीते वाला देश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है