Bhediya Teaser: Varun Dhawan ने बताया, ‘भेड़िया’ किसे बनाएगा शिकार

0
260

Bollywood में बहुत दिनों बाद कुछ अलग तरह की फिल्म देखने को मिलेगी। एक्टर Varun Dhawan की नई फिल्म ‘Bhediya’ देखने के लिए फैंस अभी से तैयार हैं। Varun Dhawan के फैन्स इन दिनों काफी खुश हैं। हाल ही में जहां Varun Dhawan को अमेजन प्राइम वीडियो का बे (BAE- Before Anyone Else) बनाया गया तो वहीं अब भेड़िया (Bhediya) का ट्रेलर अनाउंसमेंट टीज़र रिलीज़ हो गया है।

एक छोटे से टीज़र के साथ भेड़िया के ट्रेलर डेट का ऐलान किया गया है। Varun Dhawan, कृति सेनन और दीपक डोबरियाल स्टारर भेड़िया, 25 नंवबर 2022 को रिलीज़ होगी। जियो स्टूडियोज की ओर से भेड़िया का टीजर रिलीज हुआ है, जिस में बताया गया है कि 19 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। आज रिलीज किए गए टीजर में ‘Bhediya’ के साथ ही कुछ वीएफएक्स और जोरदार बैकग्राउंड रैप सुनने को मिलता है। वहीं ये भी दिखाया गया है कि ‘Bhediya’ कैसे इस कहानी का हीरो है। हालांकि इस टीजर में Varun Dhawan या कृति सेनन नहीं नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये टीजर वायरल होना शुरू हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

‘Bhediya’ का टीजर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- ‘बनेगा इंसान उसका नाश्ता।’ ‘Bhediya’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। भेड़िया के राइटर निरेन भट्ट हैं और म्यूजिक सचिन जिगर ने दिया है। फिल्म के गानों के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। टीजर देखकर लग रहा है कि फिल्म में कुछ अच्छे एक्शन सीक्वेंस हो सकते हैं, तो बता दें कि फिल्म के एक्शन डायरेक्टर डैरेल मैक्कलीन और रियाज- हबीब हैं। वहीं रैपर का क्रेडिट K4 Kekho को जाता है। बता दें कि फिल्म ‘Bhediya’, Varun Dhawan की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है, इसके कुछ पोस्टर और टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, वहीं वरुण धवन के फैन्स भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

यह भी पढ़ें – 5G का इंतज़ार हुआ ख़त्म, PM Modi ने लॉन्च की 5G सर्विस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है