Bharti Singh के पति Haarsh ने मांगा ‘तलाक’

0
248

टीवी की दुनिया में शायद ही कोई इंसान हो जो Bharti Singh को नहीं पहचानता हो। Bharti Singh और उनके पति Haarsh Limbachiyaa अपने बेटे गोला के साथ पहले ट्रिप पर गए हैं। तीनों गोवा गए हैं और वो भी उसी जगह जहां Bharti Singh और हर्ष की शादी हुई थी। तीनों रह भी उसी कमरे में रह रहे हैं जहां शादी के बाद दोनों रहे थे। भारती ने इस दौरान का वीडियो शेयर किया है।

Bharti Singh ने एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि Bharti Singh, हर्ष और गोला के साथ बेबी की 2 नैनी भी गई हैं। वे दोनों भी उनके साथ ही रह रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों नैनी आपस में बहुत लड़ती हैं। दोनों एक-दूसरे पर काम ना करने के आरोप लगाती हैं। Bharti Singh दोनों की लड़ाई दिखाती हैं और फिर दोनों को शांत करती हैं। इतना ही नहीं, उनकी लड़ाई से हर्ष भी परेशान हो जाते हैं और वह कहते हैं कि मुझे इन दोनों से तलाक चाहिए। फिर Bharti Singh कहती हैं कि हर्ष को पहले एक भी कामवाली नहीं पसंद थी और अब इस ट्रिप पर उसके साथ 3 औरतें हैं। भारती, हर्ष से कहती हैं कि कैसा लग रहा है गर्ल्स होस्टल में।

इस वीडियो में एक और मजेदार सीन भी आया जब Bharti Singh अपने रूम को दिखाती हैं। वह रूम की बालकनी में खड़ी होती हैं और बाहर का सारा व्यू दिखाती हैं जहां उनकी सगाई और शादी के फंक्शन्स हुए थे। फिर Bharti Singh बालकनी में लगे जकूजी को दिखाती हैं जहां उन्होंने कपड़े सुखाए हुए हैं। Bharti Singh फिर कहती हैं कि इसे देखकर सबको पता चल जाएगा कि हम कहां से आए हैं।

यह भी पढ़ें – अपनी मैनेजर की शादी में देर से पहुंचे Kartik Aaryan, झेलनी पड़ी डांट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है