Bharti Singh नहीं चाहतीं कि उनका बच्चा बालिग होने पर उनसे आर्थिक मदद लें

0
310

Bollywood में हर तरह का इंसान है, सबकी सोच भी अलग है। किंग ख़ान हों या आमिर ख़ान कोई कामयाब सितारा ये नहीं चाहता है कि उनके बच्चे छोटी मोटी नौकरी करें लेकिन टीवी की दुनिया में मशहूर Bharti Singh चाहती हैं कि उनका बच्चा जल्द से जल्द अपना ख़र्च उठाने लगे।

Bharti Singh ने बीते अप्रैल बेटे को जन्म दिया था। हर पेरेंट्स की तरह Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa भी अपने बेटे को लेकर कई तरह की प्लानिंग करते रहते हैं। अब Bharti Singh ने बताया है कि वह चाहती हैं कि जब उनका बेटा 16 या 18 साल का हो जाए तो काम करना शुरू कर दे। Bharti Singh चाहती हैं कि उनका बेटा लक्ष्य पढ़ाई के साथ काम करने लगे। इतना ही नहीं बेटी हो तो उसके लिए भी प्लान कर रखा है। Bharti Singh ने बताया कि उन्हें खुशी होगी अगर उनके बच्चे पार्ट टाइम काम करने लगेंगे।

Bharti Singh कहती हैं कि लक्ष्य के पैदा होने के बाद काम करने पर Bharti Singh बोलीं, हर्ष और मैं दोनों लिमिटेड काम ले रहे हैं। अब हम नया प्रोजेक्ट लेने से पहले बहुत सोचते हैं। हां काम भी जरूरी है क्योंकि हमें जरूरतें पूरी करनी हैं। मुझे लगता है कि हमें कुछ साल उसकी (लक्ष्य की) जरूरतें पूरी करनी चाहिए लेकिन कुछ साल उसे अपना ख़र्चा खुद निकालना चाहिए।

Bharti Singh आगे बोलती हैं, जैसे यूएस में बच्चे स्कूल जाते हैं और पार्ट टाइम काम भी करते हैं। मैं वैसी ही जिंदगी के पक्ष में हूं। मैं मानती हूं कि जब आप 16-18 साल के हो जाएं तो आपको पेरेंट्स से आर्थिक मदद नहीं लेनी चाहिए। Bharti Singh का बेटा पढ़ाई के साथ मैकडॉनल्ड्स में काम करना चाहिए। Bharti Singh की बेटी को पढ़ाई के साथ सलॉन में लोगों को गाइड करना या अपॉइंटमेंट लेना चाहिए। भारती बोलीं, मुझे खुशी होगी अगर मेरे बच्चे पार्टटाइम काम करेंगे क्योंकि आजकल मुंबई सर्वाइव करना बहुत मुश्किल है।

यह भी पढ़ें – Varanasi : Namo Ghat पर लगा एंट्री टिकट कुछ वक़्त के लिए किया फ्री

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है