Bharat Jodo Yatra: Rahul Gandhi को मिला तमिल लड़की से शादी का प्रस्ताव

0
185

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi इस वक़्त कन्याकुमारी से कश्मीर तक की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा पर हैं। आज उनकी यात्रा का चौथा दिन है। कड़ी धूप में तपती सड़कों पर निकलकर जनता के बीच जाना कोई आसान काम नहीं है। एक तरफ Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra पर निकले हैं तो वहीं लोग उनका दिल जोड़ने की भी तैयारी कर रहे हैं। दरअसल इस यात्रा के दौरान Rahul Gandhi को शादी का प्रस्ताव भी मिल रहा है।

शनिवार(10 सितंबर) दोपहर Rahul Gandhi ने कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने इस बात का खुलासा किया कि Rahul Gandhi ने अपनी शादी से जुड़े सवालों पर उनके साथ बातचीत भी की। महिला ने कहा कि वह Rahul Gandhi के तमिलनाडु के प्रति प्रेम के बारे में जानती है और वह ‘उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने’ के लिए तैयार है। जयराम रमेश ने कहा महिलाओं के साथ बातचीत के दौरान Rahul Gandhi काफी खुश नज़र आ रहे थे।

बेरोजगारी और महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने 7 सितंबर को कन्याकुमारी से अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू की और शनिवार तमिलनाडु की यात्रा को पूरा कर लिया गया। इस दौरान Rahul Gandhi स्थानीय लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं के साथ भी बात की। पार्टी के बयान के मुताबिक, शनिवार को Rahul Gandhi ने एशिया की पहली महिला बस चालक 63 वर्षीय वसंतकुमारी से मुलाकात की और मार्तंडम में सफाई कर्मियों से भी बातचीत की। केरल की सीमा के पास Rahul Gandhi  ने तमिलनाडु यात्रा के अंत में एक चाय की दुकान के मालिक के साथ बातचीत की। यात्रा का चौथा दिन रविवार को केरल में शुरू हुआ।

यह भी पढ़ें – अब महकेगा Lucknow, बनाए जाएंगे Perfume Park

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है