Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म को लेकर Bhansali कर रहे हैं ख़ास तैयारी

0
376

Bollywood में इन दिनों Corona की लहर चल रही है इसके बावजूद Ranveer Singh और Alia Bhatt फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की शूटिंग में बिज़ी हैं। फिल्म ‘गली बॉय’ की शानदार सफलता के बाद एक बार फिर Ranveer Singh और Alia Bhatt एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में दिखने वाले हैं। ख़बरों के मुताबिक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी करने के बाद Ranveer Singh और Alia Bhatt Sanjay Leela Bhansali की बहुचर्चित फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करेंगे।

फिल्म ‘बैजू बावरा’ को फ्लोर करने के लिए Sanjay Leela Bhansali एक दम तैयार हैं और उन्होंने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के पोस्ट प्रोडक्शन के साथ ही साथ ‘बैजू बावरा’ पर काम करने की इच्छा जताई है। वह फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम करने की प्लानिंग कर चुके हैं और सब कुछ सही रहा तो वह 2022 के मध्य से इस पर काम शुरू कर देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, Sanjay Leela Bhansali और टीम एक बड़े स्टूडियो में बैजू बावरा का सेट लगाएंगे और एक बार में ही इस फिल्म को खत्म करेंगे। फिल्म को 7-8 महीने तक शूट किया जाएगा, जिसके लिए उनकी पूरी टीम ने कमर कस ली है। सूत्रों की मानें तो टीम इन दिनों शूटिंग के लिए भव्य सेट डिजाइन करने पर काम कर रही है।

इस बात की पुष्टि हो गई है कि Ranveer Singh और Alia Bhatt इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे, लेकिन अभी भी फिल्म के कास्टिंग का काम जारी है। कहा जा रहा है Sanjay Leela Bhansali एक और लीड एक्ट्रेस की तलाश में हैं। Ranveer Singh-Alia Bhatt अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी खत्म करते ही ‘बैजू बावरा’ शुरू कर देंगे। लंबे समय से चर्चाएं रही हैं कि फिल्म में Ranveer Singh-दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखी जाएगी। रिपोर्ट की मानें तो Bhansali ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को रणबीर-दीपिका को लेकर बनाने वाले थे। फिल्म के लिए यही दोनों उनकी पहली पसंद रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपने बिजी शेड्यूल के कारण इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद Sanjay Leela Bhansali ने Ranveer Singh – Alia Bhatt को लेकर फिल्म बनाने की प्लान किया।

यह भी पढ़ें – Deepika Padukone को इस तरह देखकर लोगों ने दे डाली ये काम करने की सलाह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है