‘Pathaan’ के साथ नज़र आएंगे ‘भाईजान’, Salman Khan ने दी फैंस को डबल ट्रीट

0
141

इस वक्त हर जगह किंग खान की फिल्म ‘Pathaan’ का इंतज़ार हो रहा है। Bollywood में Salman Khan और Shah Rukh Khan के बीच खास याराना है। बीते कुछ वक्त से दोनों एक दूसरे को प्रमोट करते नज़र आते हैं। अब सलमान ने अपने फैंस को एक बड़ी न्यूज़ दी है। Salman Khan की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का टीज़र 25 जनवरी को ‘Pathaan’ के साथ जारी होगा। यानी Shah Rukh Khan और सलमान के फैंस के लिए यह डबल ट्रीट की तरह होगा।

Salman Khan ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही यह जानकारी शेयर की तभी से ही फैंस के बीच खुशी छा गई। बता दें कि Shah Rukh Khan की इस साल की पहली फिल्म ‘Pathaan’ 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज़ हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों की बेक़रारी साफ देखी जा सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा लगातार बड़ रहा है। ऐसे में अब Salman Khan ने फैंस की खुशी दोगुनी कर दी है। एक तरफ सिनेमाघरों में ‘पठान’ दस्तक देगा। वहीं, दूसरी तरफ सलमान अपनी फिल्म की झलक पेश करेंगे।

Salman Khan ने टीजर की जानकारी के साथ एक खास फोटो शेयर किया है। इस फोटो में सलमान की बड़ी जुल्फें नजर आ रही हैं, जिनके पीछे से उनका चेहरा नजर आ रहा है। इसके साथ Salman Khan ने लिखा, ‘किसी का भाई किसी की जान टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर’। यानी उन्होंने साफ बता दिया है कि Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ के साथ वे अपनी फिल्म की झलक प्रजेंट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – नेताजी की जयंती पर PM Modi ने Andaman और Nicobar के 21 अनाम द्वीपों को दी पहचान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है