Shehnaaz Gill को भाईजान ने दी ईदी, Kabhi Eid Kabhi Diwali में दिया मौक़ा

0
185

एक्ट्रेस Shehnaaz Gill को ईद से पहले ही Salman Khan ने ईद का तोहफा दे दिया है। Shehnaaz Gill ने सलमान खान के शो के बाद एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है और लगातार कामयाबी की तरफ बढ़ रही हैं। इसी बीच एक और बड़ी ख़बर सामने आई है जिसे सुनकर Shehnaaz Gill के फैंस काफी खुश हो जाएंगे। सलमान खान और Shehnaaz Gill एक बार फिर साथ नज़र आएंगे।

Shehnaaz Gill ने कभी ईद कभी दिवाली की टीम को ज्वाइन कर लिया है। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। हालांकि Shehnaaz Gill के किरदार को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं सलमान और Shehnaaz Gill की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है। अगर ये खबर सच है तो Shehnaaz Gill के लिए इससे बड़ी खबर नहीं हो सकती। वैसे बता दें कि Shehnaaz Gill और सलमान खान के बीच स्पेशल बॉन्ड है। Shehnaaz Gill कई बार बिग बॉस में आई हैं और सलमान उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

Shehnaaz Gill ने एक इंटरव्यू में सलमान की तारीफ करते हुए कहा था, जब कोई आपकी तारीफ करता है वो तो तुम्हारी फेवरेट लिस्ट में आता है। तो मुझे सलमान सर ने हमेशा काफी सपोर्ट किया है। उनको पता है कि किसके साथ क्या बात करनी है तो क्या मिलेगा और वह बहुत अच्छे से सिचुएशन हैंडल करते हैं।

Shehnaaz Gill ने आगे कहा, लोगों को लगता होगा कि मैंने सलमान सर के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड किया है। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं कभी उनसे पर्सनली नहीं मिली। मैं उनके साथ होती हूं तो शर्मीली होती हूं। मेरे पास तो उनका नंबर तक नहीं है। मैं सलमान सर की इतनी रिस्पेक्ट करती हूं कि मैं कभी उनका नाम नहीं ले सकती।

यह भी पढ़ें – Om The Battle Within Teaser : एक्शन करने को फिर तैयार हुए Aditya Roy Kapur

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है