Bhagwant Mann Marriage : दूल्हा बने ‘आप’ के मान

0
179

ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी मुख्यमंत्री ने पद हासिल करने के बाद शादी की हो। पंजाब के CM Bhagwant Mann आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। चंडीगढ़ स्थिति अपने आवास पर उन्होंने सादगी के साथ डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ शादी रचाई। यह Bhagwant Mann की दूसरी शादी है। शादी से पहले ही सोशल मीडिया पर CM Bhagwant Mann को बधाइयां मिलने लगी थीं। शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन की मनमोहक तस्वीरें भी सामने आई हैं।

इस समारोह में दिल्ली के CM Arvind Kejriwal भी पहुंचे थे। उन्होंने शादी की रस्में निभाईं। डॉ. गुरप्रीत कुरुक्षेत्र के पेहोवा की रहने वाली हैं। 30 साल की गुरप्रीत ने शादी से पहले ट्विटर पर खुशी का इज़हार किया था। इसके बाद बधाइयों का तांता लग गया। बता दें कि गुरप्रीत Bhagwant Mann से 16 साल छोटी हैं। मान ने पहली पत्नी से साल 2015 में तलाक ले लिया था। शादी से पहले सालियों ने मान का रास्ता रोक लिया। इसके बाद रिबन कटाई का नेग भी उनको देना पड़ा।

CM Arvind Kejriwal ने इस मौके पर कहा, मुझे खुशी है कि मेरा छोटा भाई आज शादी कर रहा है। यह एक नई शुरुआत है। भगवान उन दोनों को खुश रखें।

CM Bhagwant Mann की इस शादी समारोह में ज़्यादा भीड़-भाड़ नहीं थी। आम आदमी पार्टी के सांसद Raghav Chadha समारोह में पहुंचे थे। उन्होंने इस सुंदर जोड़े की तस्वीरें भी साझा कीं। इस मौके पर Raghav Chadha ने हंसी-ठिठोली भी की। उन्होंने पंजाबी में कहा, ‘साडे वीर दा व्याह, सानू गोडे गोडे चाह’ यानी मेरे बड़े भाई की शादी है और आज मैं बहुत खुश हूं। अब बड़े भाई की शादी के बाद छोटे की नंबर लगना है।

Raghav Chadha ने कहा, हमे खुशी है कि हमारा भाई आज जीवन का नया अध्याय शुरू कर रहा है। उनकी मां का सपना था कि वह फिर से घर बसाए। आज उनका सपना पूरा हो गया।

यह भी पढ़ें – Dilip Kumar Death Anniversary: इस वजह से हमेशा के लिए दूर हो गए Dilip Kumar और Madhubala

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है