Mika Singh के स्वयंवर से पहले Kapil Sharma को लग रहा है इस बात का डर

0
342

सिंगर Mika Singh के स्वयंवर को शुरू होने में कुछ वक़्त की देरी है लेकिन उनके फैंस उनकी दुल्हन को देखने के लिए बेताब हैं। ‘Swayamvar-Mika Di Vohti’ को लेकर अलग अलग ख़बरें सामने आ रही हैं, जिसको लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड होते जा रहे हैं। Mika Singh, कॉमेडियन Kapil Sharma के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। ऐसे में Kapil Sharma अब मीका के स्वयंवर के लिए जोधपुर रवाना हो गए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

Kapil Sharma ने एक मजेदार ट्वीट किया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। Kapil Sharma का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि दरअसल Kapil Sharma ने सोशल मीडिया पर अपने दो फोटोज शेयर किए हैं। फोटोज में कपिल काफी कूल अंदाज़ में दिख रहे हैं और एयरप्लेन पर चढ़ते नज़र आ रहे हैं। Kapil Sharma ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरे भाई मीका पाजी के स्वंयवर में शामिल होने के लिए जोधपुर जा रहा हूं। खर्चा बहुत हो गया, एक ही बात का डर है… कहीं दुल्हा न मुकर जाए।’

Mika Singh अपने गानों के अलावा बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। Mika Singh का विवादों से भी पुराना नाता है और इन दिनों वो स्वंयवर को लेकर खबरों में हैं। बता दें कि ‘Swayamvar-Mika Di Vohti’ 19 जून से स्टार भारत पर टेलीकास्ट होगा।

यह भी पढ़ें – Kabhi Eid Kabhi Diwali में इस अंदाज़ में नज़र आएंगे Salman Khan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है