Salman Khan की इस हरक़त की वजह से भतीजे ने कर दी थी उनकी पिटाई

0
450

Bollywood एक्टर Salman Khan को अक्सर फिल्मों में लोगों की पिटाई करते हुए देखा जाता है लेकिन ये बात आपको नहीं पता होगी कि Salman Khan की भी पिटाई हुई थी नकली में नहीं बल्कि असल में। Salman Khan की फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज हो चुकी है। मूवी को फैन्स का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। इस बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान Salman Khan ने मज़ेदार बातें कीं।

जब उनसे फाइट सीन के बारे में बात की गई तो उन्होंने 2010 की एक पुरानी घटना बताई। उस साल उनकी फिल्म दबंग रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने अपने भाई Arbaaz Khan को पीटा था। बाद में Salman Khan को खुद भी पिटना पड़ा था। फिल्म में Arbaaz Khan Supporting Role में थे।

दबंग की पहली किस्त साल 2010 में आई थी। इसमें Salman Khan का कैरेक्टर चुलबुल पांडे काफी फेमस हुआ था। फिल्म में Arbaaz Khan Salman Khan के सौतेले भाई मक्खी के रोल में थे। दोनों के बीच प्यार और झगड़े भी होते थे। मूवी में मक्खी की हरकतों से परेशान होकर Salman Khan उनकी पिटाई भी करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Salman Khan ने बताया, दबंग की स्क्रीनिंग के वक्त अरबाज का बेटा अरहान करीब 8 साल का था। जब स्क्रीनिंग खत्म हुई तो अरहान रोने लगा उसे लगा कि Salman Khan ने सच में Arbaaz Khan को पीटा। रोते-रोते अरहान ने Salman Khan को पीटना भी शुरू कर दिया था।

Salman Khan बताते हैं, जैसे ही ट्रायल खत्म हुआ, अरहान आया और रोते-रोते मुझे मारना शुरू कर दिया। मैंने पूछा, क्या हुआ बेटा? तो बोला, आपने मेरे पापा को मारा, आपने मेरे पापा को मारा और इतने जोर-जोर से मुझे मारा उसने कि मुझे उसे गले लगाना पड़ा।

Salman Khan बताते हैं, फिर मैंने Arbaaz Khan को बुलाया कि इसको गले लगाओ। फिर अरहान को बताया कि वो सब ऐक्टिंग थी अब मैं तुमको बताता हूं कि हम कैसे लड़े थे। इसके बाद मुझे और Arbaaz Khan को उसे पूरा सीक्वेंस करके दिखाना पड़ा। इसके बाद उसे समझ आया कि ये मारा-मारी नहीं हुई है, बस ऐक्टिंग थी। इसके बाद उसे लगा कि मजाक मे था और वह हमारे साथ ऐक्शन करने लगा। हां मगर बच्चों के दिमाग पर असर होता है।

यह भी पढ़ें – आख़िर क्यों Salman Khan को घटानी पड़ी ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ के लिए फीस 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है