सावधान, Trade Fair के चलते Delhi में Pragati Maidan के आसपास रहेगा जाम

0
285

आप कहीं जा रहे हों और रास्ते में जाम मिल जाए तो चंद लम्हो का सफर घंटों में बदल जाता है। आप भी अगर Delhi जा रहे हैं तो ध्यान दें कि Pragati Maidan में Trade Fair शुरू होने के चलते उसके आसपास के रास्तों पर भीड़ रहेगी। Delhi Traffic Police ने लोगों को भीड़भाड़ और जाम से बचाने के लिए कुछ मार्गों से परहेज करने और अलग-अलग दिशा में चिन्हित मार्गों का प्रयोग करने की सलाह दी है।

Delhi Traffic Police के मुताबिक, मेले के कारण बड़ी संख्या में पैदल लोगों की आवाजाही रहेगी। मेला स्थल के आसपास मार्गों पर वाहनों का अधिक दबाव रहेगा। लोगों को सलाह है कि वह भैरों मार्ग और मथुरा रोड से बचकर निकलें।

बस, मेट्रो आदि का प्रयोग करें Delhi Traffic Police के मुताबिक, लोगों को सलाह है कि Trade Fair स्थल पर पहुंचने के लिए सार्वजनिक वाहनों बस, मेट्रो आदि का प्रयोग करें। ट्रैफिक संबंधी जानकारी के लिए लोग हेल्पलाइन नंबर 1095, 011-25844444 पर संपर्क कर सकते हैं या ट्रैफिक पुलिस के ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी ले सकते हैं।

जानें, किन मार्गों का प्रयोग करें

उत्तर से East Delhi जाने वाले दिल्ली गेट, जवाहर लाल नेहरू मार्ग, महात्मा गांधी मार्ग, (रिंग रोड) आईटीओ ब्रिज, या फिर रिंग रोड पर सराय काले खां, यमुना ब्रिज अक्षरधाम।

दक्षिणी से उत्तरी दिशा में जाने वाले मथुरा रोड, लाला लाजपत राय रोड, डॉ। जाकिर हुसैन मार्ग, सी हैक्सागन, तिलक मार्ग, डब्ल्यू पॉइंट, बहादुर शाह जफर मार्ग का प्रयोग राहगीर कर सकते हैं।

New Delhi से East Delhi जाने वाले सी हैक्सागन, कॉपरनिकस मार्ग, सिकंदर रोड, डब्ल्यू प्वॉइंट, ए प्वॉइंट, आईपी मार्ग, आईटीओ

यह भी पढ़ें – Hiccups and Hookups में Lara Dutta ने किया ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है