B’day Special: Virat Kohli को पुराने रंग में ही देखना चाहते हैं फैंस

0
169

क्रिकेट की दुनिया के जाने माने प्लेयर और टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli का आज 33वां जन्मदिन है। सभी फैंस अपने पसंदीदा प्लेयर के जन्मदिन पर बेहद ख़ुश हैं और चाहते हैं कि Virat Kohli अपने पुराने रंग में वापिस आजाएं।

आज Virat Kohli की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 में स्कॉटलैंड के खिलाफ अहम मुकाबला खेलेगी। भारतीय टीम Virat Kohli को बर्थडे पर जीत का तोहफा देना चाहेगी। बता दें कि 23 साल का होने से पहले Virat Kohli दो वर्ल्ड कप खेल चुके थे। साल 2008 में मलेशिया में अंडर-19 टीम की कप्तानी की। भारत चैंपियन बना और साल 2011 में वह अपने आदर्श सचिन तेंडुलकर के साथ सीनियर वर्ल्ड कप खेल रहे थे। Virat Kohli अपने वनडे इंटरनैशनल करियर के पहले सात साल में 23 शतक लगा चुके थे। इसमें से 10 तो उन्होंने रनों का पीछा करते हुए लगाए। ऐडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका पहला टेस्ट शतक देखकर क्रिकेट के दिग्गजों को अंदाजा हो गया कि यह लड़का बहुत आगे जाएगा।

साल 2020 में Virat Kohli के बल्ले से कोई शतक नहीं निकला। साल 2021 भी खत्म होने को है लेकिन Virat Kohli सैकड़ा नहीं बना पाए हैं। Virat Kohli और भारतीय क्रिकेट के फैंस चाहेंगे कि यह जन्मदिन Virat Kohli को दोबारा उनके पुराने रंग में लेकर आए। और एक बार फिर वह शतकों का अंबार लगा दें। टीम इंडिया के इस सुपरस्टार को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां।

यह भी पढ़ें – आप भी खाने लग जाएंगे ‘Mushroom’, जब जानेंगे इसके फ़ायदे

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है