दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति मिलने पर करना होगा ये काम

Coronavirus का खतरा कुछ हद तक कम होने लगा है ऐसे में BCCI Stadium में 50 फीसदी दर्शकों को आने की मंजूरी दे सकता है। इसको लेकर अभी तक BCCI की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

India और Australia के बीच 4 Test matches की Series खत्म हो चुकी है और अब Indian Cricket Fans को इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की Series का इंतजार है। India में Covid-19 महामारी ब्रेक के बाद पहली बार International cricket बहाल होने जा रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से 4 टेस्ट मैचों की Series खेली जानी है, जिसके पहले 2 मैच चेन्नई में और आखिरी 2 Test match अहमदाबाद में खेले जाने हैं। ऐसे में Board of Control for Cricket in India इस Test series में Stadium में 50% दर्शकों को आने की मंजूरी दे सकता है।

धोनी की कप्‍तानी में IPL 2021 खेलेंगे रैना!

BCCI सूत्र ने कहा, ‘अभी तक जो बात चल रही है हम 4 टेस्ट मैचों की Series के दौरान 50 फीसदी दर्शकों को एंट्री दे सकते हैं। हम इस मामले में दोनों Cricket board और Health authority के संपर्क में हैं। अगर आप दर्शकों को Stadium में आने की अनुमति देते हैं तो उनको जरूरी प्रिकॉशन लेने होंगे। अगर ऐसा हो जाता है तो IPL के दौरान भी दर्शकों को Stadium में एंट्री मिल पाएगी।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं