अनुभव सिन्हा का नया भोजपुरी गाना रिलीज, मनोज बाजपेयी का गाने में जबरदस्त अवतार

0
742
अनुभव सिन्हा का नया भोजपुरी गाना रिलीज, मनोज बाजपेयी का गाने में जबरदस्त अवतार

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा  ने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो बंबई में का बा रिलीज कर दिया है, जिसमें मनोज बाजपेयी  एक जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं। खास बात तो यह है कि ‘बंबई में का बा’  गाने की शूटिंग कोरोना वायरस के दौरान ही एक दिन में सिटी स्टूडियो में की गई है।

यह गीत पूरी तरह से मनोज बाजपेयी द्वारा गाया और परफॉर्म किया गया है। इस गाने में सबसे लोकप्रिय महानगरीय और व्यस्त शहरों में से एक पर सार्थक टेक और ह्यूमर को हाईलाइट किया गया है।

‘बंबई में का बा’  गाने में बताया गया है कि आखिर मुंबई शहर में ऐसा क्या है जो पूरे देश के लोगों को आजीविका के लिए यहां आने के लिए आकर्षित करता है। इसके साथ ही गीत में एक साधारण सवाल भी उठाया गया है कि ‘अगर मुंबई एक शहर है, बॉम्बे एक भावना है, तो बंबई क्या है…?’ बंबई शहर पर आधारित इस गाने में ‘मनोज वाजपेयी’ ने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी बंबई में का बा गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

मनोज बाजपेयी के गायन व कौशल का प्रदर्शन करने और मुंबई की रूह को दर्शाने वाले इस गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को देखकर कहा जा सकता है कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और मनोज वाजपेयी की जोड़ी ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. टी-सीरीज के सहयोग से बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित इस गाने को अब तक 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। खास बात तो यह है कि बॉलीवुड कलाकार भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।