Coronavirus के चलते जहां लोग ज़िंदगी की जंग हार रहे हैं वहीं बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान ने पिछले साल दुनिया को अलविदा कह दिया था। एक साल भी इन सितारों की याद लोगों के दिलों से निकल नहीं पाई है। हाल ही में 74वें ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड्स (BAFTA) का आयोजन किया गया जहां उनके फैंस बेहद भावुक नज़र आए।

BAFTA का आलीशान अवॉर्ड समारोह रॉयल अल्बर्ट हॉल में 10 और 11 अप्रैल को आयोजित किया गया। ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स में ग्लोबल स्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को प्रजेन्टर्स में शामिल किया गया। इस ईवेंट के दौरान बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेताओं ऋषि कपूर और इरफान खान को खास ट्रिब्यूट दिया गया। ऋषि कपूर और इरफान खान के लिए ये खास सेगमेंट रविवार रात रखा गया।

ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड्स समारोह के दौरान ऋषि कपूर और इरफान खान के लिए मेमोरियम सेगमेंट रखा गया। जिसमें इन दोनों अभिनेताओं को श्रद्धांजलि दी गई। बता दें कि दोनों अभिनेताओं का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था। BAFTA में भारत के दिग्गज एक्टर्स के सम्मान पर फैंस इमोशनल होते दिखाई दिए। फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए एक बार से ऋषि कपूर और इरफान खान की यादों को ताज़ा किया।

29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का निधन हो गया था। वो कई सालों से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे। वहीं एक दिन बाद ही अभिनेता ऋषि कपूर भी इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। दोनों अभिनेताओं के निधन ने इंडस्ट्री को बड़ा सदमा दिया था।

यह भी पढ़ें: छात्रों के सपोर्ट में उतरे Sonu Sood ,बोर्ड परीक्षाएं कैंसिल कराने…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है