Badhaai Do का ट्रेलर रिलीज़, Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar मुसीबत में फंसे

0
216

Bollywood एक्टर Rajkummar Rao का नाम अच्छे कलाकारों में शुमार है। जल्द ही दर्शक उन्हें Badhaai Do में देखेंगे। Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar स्टरार फिल्म ‘Badhaai Do’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई हो’ का सीक्वल है। हालांकि दोनों फिल्मों की कहानियां पूरी तरह अलग हैं।

Rajkummar Rao स्टारर फिल्म की कहानी पूरी तरह फ्रेश है लेकिन इस फिल्म में भी कहानी बच्चे वाले ट्विस्ट को पेश करती है। पहली फिल्म में जहां आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने लीड रोल प्ले किया था वहीं इस फिल्म में Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की जोड़ी आपको गुदगुदाएगी। फिल्म Badhaai Do एक मज़ेदार कॉमिडी है, जिसमें सीमा पहवा (Seema Pehwa), लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण भी हैं। फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है और यह 22 फरवरी को रिलीज होगी।

फिल्म Badhaai Do में Bhumi Pednekar ने एक पीटी टीचर का रोल प्ले किया है, जो देश के लिए खेलना चाहती है। वहीं Rajkummar Rao एक पुलिसवाले बने हैं। बता दें कि ‘Badhaai Do’ में Bhumi Pednekar एक लेस्बियन के रोल में हैं और वह शादी नहीं करना चाहतीं। लेकिन उनका परिवार शादी के लिए दबाव बनाता है। इसके बाद Bhumi Pednekar के किरदार की मुलाकात Rajkummar Rao से होती है। दोनों की शादी हो जाती है और फिर बात बच्चे की आती है। कन्वीनियंस की शादी में शामिल होना और रूममेट्स के रूप में रहना, इस जोड़ी के बीच कॉमिडी से भरी स्थितियों की ओर ले जाता है जो इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है। इसमें न केवल कॉमेडी और इमोशन्स की भरमार है, बल्कि यह फैमिली ड्रामा है जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय से भी संबंधित है।

यह भी पढ़ें – Nawazuddin Siddiqui ने Web Series से की तौबा तौबा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है