Sakshi Maharaj के बिगड़े बोल, न्याय मांग रहे परिवार से बोले- मरना है तो…DM के यहां जाकर मरो

0
154

देश के नेता या सांसद जनता की मदद का दावा करते हैं यही वजह है कि जनता इन्हें वोट देती है लेकिन हक़ीक़त कुछ और ही होती है। मदद करना तो दूर ये नेता ज़रुरत के वक़्त सही से बात तक नहीं करते हैं। अपने बयानों और तेवरों के लिए चर्चा में रहने वाले भाजपा के सासंद Sakshi Maharaj एक बार फिर चर्चा में हैं।

बेटी के लिए न्याय मांग रहे परिवार ने सांसद के दरवाज़े पर ही आकर जान देने की बात कही तो साक्षी महाराज ने कहा कि यहां मत मरो, मरना है तो डीएम के यहां जाकर मरो। पीड़ित पिता का ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो कब का है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। सांसद Sakshi Maharaj ने ऑडियो में छेड़छाड़ की बात कही है। AB STAR NEWS  ऐसे किसी वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जानें, पूरा मामला

10 फरवरी 2022 को पूर्व सपा मंत्री फतेह बहादुर सिंह के आश्रम के सेफ्टिक टैंक में पीड़ित परिवार की युवती का शव पुलिस ने बरामद किया था। परिजनों की तहरीर पर सदर कोतवाली में मंत्री के बेटे राजोल सिंह व अशोक सिंह और आश्रम के पंडित आदि के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। आरोपियों को जेल भी भेजा गया था। उस दौरान जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए मुआवजा, सरकारी नौकरी व पक्का आवास देने का आश्वासन दिया था। करीब एक साल होने के बाद कोई मांग पूरी नहीं हुई।

न्याय पाने के लिए पीड़ित पिता डीएम से लेकर सदर विधायक के आवास के कई चक्कर काट चुका है। कोई सुनवाई नहीं हुई। अब फोन कर सांसद Sakshi Maharaj से इंसाफ मांगा। पीड़ित परिवार ने कहा कि यदि हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम आपके घर आकर मर जाएंगे। इस पर सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मरना है तो डीएम के यहां मरो। आश्वासन तो वहां से मिला है। बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल ऑडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

इस मामले में सांसद Sakshi Maharaj का कहना है कि काट-छांट कर ऑडियो वायरल किया गया है। वह ऐसा नहीं है। अब जो हो रहा है, उसके संदर्भ में कुछ नहीं कहना चाहता। आदमी इसी तरह से बात करेगा तो छोड़िए, क्या कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – Tax अदायगी में लापरवाही करने पर Aishwarya Rai के ख़िलाफ जारी हुआ नोटिस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है