गर्मी से न हों परेशान, पूरे दिन छाए रहेंगे बादल, कई जगह Baarish के आसार

0
150

गर्मी से राहत मिलती नज़र नहीं आ रही हैं। लोग परेशान हो रहे हैं लेकिन अब Baarish से कुछ वक़्त के लिए ही सही राहत ज़रूर मिलेगी। Delhi-NCR सहित देशभर में मानसून सक्रिय है। बुधवार(3 अगस्त) को Delhi के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम Baarish हुई जिससे लोगों को उमस और गर्मी में राहत मिली। मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ दिनों में दिल्ली में हल्की से मध्यम Baarish होने की संभावना है।

गुरुवार और शुक्रवार को दिल्ली और उसके आसपास एक कमज़ोर चक्रवाती परिसंचरण दिख रहा है जिससे Baarish होने की उम्मीद बढ़ गई है। यह परिसंचरण Baarish की तीव्रता भी बढ़ा सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। Delhi में गुरुवार को हल्की से मध्यम Baarish के आसार हैं। पांच और छह अगस्त को हल्की Baarish का अनुमान है। सात और आठ अगस्त को तेज Baarish हो सकती है। अधिकतम तापमान 35 डिग्री के आसपास रहेगा।

स्काईमेट के मुताबिक, Delhi में इस हफ्ते बूंदाबांदी का दौर जारी रहने के आसार हैं। सात अगस्त तक दिल्ली और उसके आसपास के इलाके में अच्छी Baarish हो सकती है। वहीं चार से छह अगस्त के बीच तेज Baarish की संभावना है। अगले हफ्ते से मौसम का मिजाज़ फिर बदल जाएगा। यानी गर्मी और उमस लोगों को सताएगी। इस दौरान आंशिक बादल छाए रहेंगे लेकिन धूप भी निकलेगी।

यह भी पढ़ें – Shah Rukh Khan को नहीं है किसी एडवाइज़ की ज़रूरत :Alia Bhatt

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है