Azam Khan की तबीयत नासाज़, आईसीयू में शिफ्ट

0
185

सपा नेता और पूर्व मंत्री Azam Khan की क़िस्मत उनसे कुछ नाराज़ नज़र आ रही है। 4 अगस्त को अचानक Azam Khan की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तत्काल लखनऊ के Medanta Hospital में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ को देखते हुए उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

Azam Khan को पोस्ट Covid Symptoms हैं। उन्हें निमोनिया का असर बताया जा रहा है। निमोनिया फेफड़ों तक पहुंच गया है। इसी के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही है। Azam Khan को सीतापुर जेल में रहने के दौरान Corona की दूसरी लहर में संक्रमण ने अपने शिकंजे में लिया था। बताया जाता है कि डॉक्टरों ने अगले 48 घंटे उनके लिए बेहद क्रिटिकल बताए हैं।

कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उनकी हालत ठीक हुई थी। Corona का असर भी तब फेफड़ों पर ही पड़ा था। इस बार उन्हें निमोनिया ने तेजी से जकड़ा है। डॉक्टरों के अनुसार अगले 48 घंटे बेहद क्रिटिकल हैं। पांच डॉक्टरों की टीम Azam Khan की देखरेख में लगी है। पहले भी Azam Khan का इलाज Medanta Hospital में होता रहा है। मेदांता अस्पताल के निदेशक की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उनकी हालत स्थिर और क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में है।

यह भी पढ़ें – सीनियर एक्टर Mithilesh Chaturvedi का निधनब

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है