नुपुर शर्मा पर भड़के Azam Khan, हुज़ूर की शान में गुस्ताख़ी करने वाला बहुत बदनसीब होता है

0
217

इन दिनों हर तरफ भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा को लेकर बवाल चल रहा है। नुपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले को लेकर पूरे देशभर में बयानबाज़ी लगातार तेज़ होती जा रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता Azam Khan ने नुपुर शर्मा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हुजूर की शान में गुस्ताखी करने वाला बहुत बदनसीब होता है। ऐसे लोगों का साथ कभी मत दो और ना ही उनकी ऐसी बयानबाज़ियों को दोहराओ। ऐसे लोगों को उनके नसीब पर छोड़ दो।

23 जून को रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। पहले यहां से Azam Khan सांसद हुआ करते थे लेकिन विधानसभा चुनावों में उन्होंने यहां की विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं जिसके बाद यहां उपचुनाव हो रहा है। यहां से Azam Khan के करीबी आसिम रजा को सपा का प्रत्याशी बनाया गया है। बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट पर होने बाले उपचुनाव के लिए Azam Khan ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में रैली की। इस दौरान उन्होंने नुपुर शर्मा के बयान पर हो रहे बबाल पर कहा कि अल्लाह ने एक इंसान भेजा था, जिसके वजू की एक बूंद भी जमीन पर नहीं गिरी थी। उसे रसूल कहा, उसे नबी कहा, उसकी शान में तो कोई गुस्ताखी नहीं कर सकता है। शान का लब्ज भी बहुत छोटा है। जिससे अल्लाह इश्क करता हो फिर किसी की नफरत से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Azam Khan ने आगे कहा कि कितनी बड़ी दहलीज गिराई बाबरी मस्जिद, अगर उस समय का एक भी बयान हमारी जुबां का हिन्दू देवी-देवता के खिलाफ दिखा दो या हमारी जुबां से तौहीन का एक शब्द भी सबूत के तौर पर कोई दिखा दे तो पूरे परिवार सहित रामपुर छोड़ देंगे। कभी शक्ल भी नहीं दिखाएंगे रामपुर वालों को। इसके अलावा, Azam Khan ने इस रैली में रामपुर की जनता को समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

यह भी पढ़ें – National Herald Case : दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के CM Ashok Gehlot को हिरासत में लिया

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है