अब Bitcoin Cryptocurrency से खरीद सकते हैं टेस्ला की गाड़ियां, एलन मस्क ने ट्विटर पर की घोषणा

नई दिल्ली,

Now Buy Tesla With Bitcoin Currency: अमेरिका की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क हमेशा अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही के दिनों में मस्क बिटकॉइन पर अपने दांव को लेकर चर्चा में ​थे। जिसे लेकर टेस्ला के सीईओ ने घोषणा की थी कि टेस्ला दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक मुद्रा Cryptocurrency को अपनी इलेक्ट्रिक कारों के लिए भुगतान के रूप में स्वीकार करना शुरू करेगी। यानी आप टेस्ला को Cryptocurrency के बदले में खरीद सकते हैं।

FacebooktwitterwpEmailaffiliates

Tesla की कारों की तस्वीर (फोटो साभार: टेस्ला )

Publish Date:Wed, 24 Mar 2021 05:59 PM (IST)Author: Bhavana

अब मस्क ने ट्विटर पर घोषणा की है कि अब आप बिटकॉइन के साथ एक टेस्ला की गाड़ियों को खरीद सकते हैं। बिटकॉइन का भुगतान यूएस के बाहर के ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। टेस्ला केवल भुगतान के लिए इंटरनल और ओपन-सोर्स सॉफ़्टवेयर का उपयोग करेगी।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Now Buy Tesla With Bitcoin Currency: अमेरिका की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क हमेशा अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही के दिनों में मस्क बिटकॉइन पर अपने दांव को लेकर चर्चा में ​थे। जिसे लेकर टेस्ला के सीईओ ने घोषणा की थी कि टेस्ला दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक मुद्रा Cryptocurrency को अपनी इलेक्ट्रिक कारों के लिए भुगतान के रूप में स्वीकार करना शुरू करेगी। यानी आप टेस्ला को Cryptocurrency के बदले में खरीद सकते हैं।

Vaccine लेने के बावजूद उद्धव ठाकरे की पत्नी हुईं Corona Positive

वहीं अब मस्क ने ट्विटर पर घोषणा की है कि “अब आप बिटकॉइन के साथ टेस्ला की गाड़ियों को खरीद सकते हैं”। मस्क ने यह भी बताया कि बिटकॉइन का भुगतान यूएस के बाहर के ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। टेस्ला केवल भुगतान के लिए इंटरनल और ओपन-सोर्स सॉफ़्टवेयर का उपयोग करेगी। जानकारी क लिए बता दें, फरवरी में टेस्ला ने 1.5 बिलियन डॉलर के बिटकॉइन खरीदे थे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है