Hyundai की (Sub-Compact Sedan )कॉम्पैक्ट सेडान Aura (ऑरा) Auto Expo 2020 से पहले ही आधिकारिक रूप से लॉन्च हो रही है।

ह्यूंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (Hyundai Motor India Limited) ने अपनी नयी कार बाजार में उतारने वाली है। बता दें कि Hyundai की (Sub-Compact Sedan )कॉम्पैक्ट सेडान Aura (ऑरा) Auto Expo 2020 से पहले ही आधिकारिक रूप से लॉन्च हो रही है। बता दें कि कंपनी 21 जनवरी को इसे बाजार में लॉन्च करने वाली है। ये कार में पेट्रोल और डीजल दोनों की सुविधा लोगों को उपलब्ध होगी। जिसकी बुकिंग भी शुरू हो गयी है। तो वहीं Hyundai Aura की कंपनी की वेबसाइट के जरिये 10 हजार रुपये देकर अपनी बुकिंग करा सकते है।

अब होगी पेट्रोल की छूटटी TATA MOTORS ला रहा है ऐसी कारे….

Related image

तो अब अगर बात करे इसके इंजन की तो Hyundai Aura में BS6 इंजन दिया गया है। यह ह्यूंदै (Hyundai) की दूसरी गाड़ी है। वहीं इससे पहले Grand i10 Nios में भी यही इंजन दिया गया था। साथ ही Aura के शानदार लुक की बात करे तो सबकॉम्पैक्ट सेडान के फ्रंट में ट्विन बूमरैंग LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं जैसे कि Grand i10 Nios में मिलती हैं। तो वहीं सबसे खास बात इसमें एक 3D आउटर लेंस वाले टेल लैंप्स दिए हैं।

बजाज ऑटो नहीं करेगी अब इस बाइक का निर्माण, जानिए कौन सी है यह…

Image result for जानिए Hyundai Aura में क्या है खास

साथ ही इसके सेंटर में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा। अगर बात करे इसकी कीमत की तो Hyundai Aura की कीमत लगभग 5.50 लाख से 9 लाख रुपये के आस-पास होगी। इसकी लंबाई 3995 MM, चौड़ाई 1680 MM और ऊंचाई 1520 MM है। तो वही ह्यूंदै ऑरा को टक्कर देने के लिए मारुति डिजायर और होंडा अमेज आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here