Home Sports AUS vs SL 1st T20: पहले T20 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग...

AUS vs SL 1st T20: पहले T20 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग XI में इन खिलाड़ियों को दी जगह

0

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के साथ होने वाले पहले T20 मैच (Sri Lanka vs Australia, 1st T20I) के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। कंगारुओं ने अपनी टीम में तीन तेज गेंदबाजों को शामिल किया है। इसके अलावा डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की भी प्लेइंग XI में वापसी हुई है। वही, पैट कमिंस को आराम दिया गया है जबकि एडम जम्पा अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

मिचेल मार्श, वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ T20 और अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ T20 मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। कप्तान एरॉन फिंच ने बताया कि आर प्रेमदासा स्टेडियम में कंडिशंस को देखते हुए जोश इंगलिस को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है। वहीं, स्पिन विभाग में एश्टन एगर को मौका दिया गया है जबकि मिचेल स्वेप्सन को टीम में नहीं चुना गया है।

श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को 3 T20 और 5 वनडे मैच खेलने हैं। सीरीज का दूसरा टी20 8 जून को जबकि तीसरा और अंतिम मैच 11 जून को होना है। इसके बाद दोनों टीमें 14 से 24 जून तक कैंडी और कोलंबो में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

श्रीलंका के खिलाफ पहले T20I के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI: एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, जोश हेज़लवुड।

यह भी पढ़ें – पैगंबर साहब पर टिप्पणी के मामले पर OIC को भारत ने सुनाया, कहा – बांटने वाला है आप लोगों का अजेंडा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version