डेब्यू करने वाले ऑस्ट्रेलियाई बॉलर को है इस बात का बेसब्री से इंतजार

0
286

नई दिल्ली: आईपीएल लीग के समाप्त होने के बाद भरारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे,टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलने गई है। वहीं टेस्ट सीरीज की तैयारी जोरों पर है, ये बात आप इसी से समझ सकते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में शामिल किए गए लेग स्पिनर मिशेल स्वेप्सन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के सामने खेलने को बेताब हैं।

स्वेप्सन की बात करें तो टेस्ट सीरीज में डेब्यू होगा। इस साल न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए सिडनी टेस्ट में उन्हें टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए थे। वह बांग्लादेश दौरे पर डेब्यू कर सकते थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण यह दौरा स्थगित कर दिया गया।

मिशेल स्वेप्सन ने कहा कि मैं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के साथ प्रतिद्वंदिता करना चाहता हूं और इसमें कोई शक नहीं है कि कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में हैं। मेरे लिए यह एक अलग चुनौती है।  मिशेल स्वेप्सन ने लिखा, ‘एक और चीज जो मुझे उत्साहित करती है वो यह है कि मुझे अपने आप को महान क्रिकेटर के सामने परखने का मौका मिलेगा। उनका बल्लेबाजी क्रम विश्व स्तर का है। इसलिए उनके खिलाफ गेंदबाजी करने का मौका मिलना मेरे लिए अपने आप को परखने का मौका होगा। मैं इसके लिए तैयार हूं।