Atrangi Re Trailer: ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोग खींच रहे हैं Akshay Kumar की टांग

0
119

काफी वक़्त बाद अब दर्शकों को फ़िल्में देखने को मिल रही हैं। आनंद एल राय की मच-अवेटेड फिल्म ‘Atrangi Re’ का Trailer रिलीज हो चुका है। फिल्म में Akshay Kumar, Dhanush और Sara Ali Khan मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस समय सोशल मीडिया पर हर जगह इस फिल्म का ट्रेलर छाया हुआ है।

‘Atrangi Re’ के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए Akshay Kumar से बड़ी भूल हो गई है। Akshay Kumar की ये गलती फैंस से भी नहीं छिप पाई है। अब इस गलती के लिए लोग Akshay Kumar की खूब टांग खींच रहे हैं।

Akshay Kumar ने ट्विटर पर ‘Atrangi Re’ का ट्रेलर शेयर किया था। शेयर करने के कुछ ही मिनट बाद Akshay Kumar को ये पोस्ट डिलीट करनी पड़ी थी। दरअसल इस ट्रेलर को पोस्ट करते हुए Akshay Kumar ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों को टैग किया गया था। जल्दबाजी के चक्कर में Akshay Kumar फिल्म के दूसरे हीरो Dhanush को टैग करना ही भूल गए। जब Akshay Kumar को अपनी इस गलती का एहसास हुआ तब तक काफी देर हो चुकी थी। Akshay Kumar के फैंस को ये भनक लग गई थी कि उनसे क्या गलती हुई है।

‘Atrangi Re’ का Trailer लोगों को काफी पसंद आया है। फिल्म के Trailer पर लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। ये फिल्म 24 दिसम्बर 2021 को रिलीज होने वाली है। Akshay Kumar, Dhanush और Sara Ali Khan की इस मचअवेटेड फिल्म को आप OTT Platform Disney Hotstar पर देख सकते हैं।

‘Atrangi Re’ के ट्रेलर को देखने के बाद लोग Akshay Kumar की खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में Akshay Kumar ने जिस अंदाज में एंट्री मारी है, लोगों को वो पसंद आया है।

यह भी पढ़ें – Jersey Trailer: 500 रुपए का जुगाड़ करने की जद्दोजहद करते दिखे Shahid Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है