साउथ इंडियन तरीके से संपन्न हुई Athiya Shetty और KL Rahul शादी

0
167

Bollywood एक्ट्रेस और Suniel Shetty की बेटी Athiya Shetty और क्रिकेटर KL Rahul शादी के बंधन में बंध गए हैं। 23 जनवरी को शाम 4.30 बजे शादी की रस्में साउथ इंडियन तरीके से निभाई गईं। आयोजन में करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद रहे। सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर Athiya Shetty और KL Rahul शादी ने सात फेरे लिए। इस मौके पर अंशुला कपूर, कृष्णा श्रॉफ और डायना पेंटी को वेन्यू पर जाते हुए देखा गया।

शनिवार से प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी थी। फार्महाउस के बाहर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रविवार की रात को परिवार ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया। इसके साथ कॉकटेल नाइट भी रखी गई। परिवार ने मीडिया को इस सेरेमनी से दूर रखा लेकिन पपराजी ने दूर से मंडप की कुछ तस्वीरें जरूर क्लिक कीं। सफेद रंग के फूलों से मंडप सजाया गया था जहां कपल की शादी की रस्में निभाई गईं।

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी ने निजी तौर पर मंडप की सजावट और शादी के अरेजमेंट्स पर ध्यान दिया। सुनील शेट्टी के फार्महाउस के पास होटल में राहुल का परिवार रुका हुआ है। बारात 3 बजे के करीब फार्महाउस की तरफ रवाना हुई। उनके फेरे लेने का वक्त शाम 4.15 बजे था।

इससे पहले संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें सामने आईं। अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ संगीत में पहुंचे थे। दोनों डांस करते हुए देखे गए। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में करीब 100 मेहमान मौजूद रहे। इस दौरान मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी का नियम रहा। मेहमानों को वेन्यू पर फोन लेकर जाने की अनुमति नहीं थी।

Athiya Shetty और KL Rahul शादी के अभी हनीमून पर नहीं जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक पहले वह अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करेंगे। KL Rahul अगले टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया को ज्वॉइन करेंगे। वह 9 फरवरी से शुरू हो रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम से जुड़ सकते हैं। वहीं अथिया अपना अगला वेन्च्योर लॉन्च कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें – Rahul Gandhi शादी के लिए हुए तैयार लेकिन दुल्हन में होनी चाहिए ये खूबियां

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है