ab starnews

मेष : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास रहने वाला है। आपकी शुभ कार्यों के प्रति दिलचस्पी बढ़ेगी। आज आप अपने व्यापार के लिए जो भी निर्णय लेंगे, उसमें आगे चलकर आपको लाभ होगा।

वृष : इस राशि के जातकों को आज अपने व्यवसाय में किसी पर भी भरोसा करने से पहले एक बार सोच लेना बेहतर होगा। आज आप कोई संपत्ति लेना चाहते हैं, तो उसके चल व अचल पहलुओं को सावधानीपूर्वक जांच लें, नहीं तो धोखा हो सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातकों की आज संतान पक्ष के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी। आज आपका सामाजिक स्तर बढा हुआ दिखेगा। विद्यार्थियों को आज अपने गुरुजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

कर्क : इस राशि के जातकों के लिए आज कोई ऐसा व्यक्ति समस्या उत्पन्न कर सकता है, जिसे आप अपना करीबी मानते हैं, इसलिए सावधान रखना ज़रूरी है।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आएगा। आज कुछ ऐसे कार्य होंगे, जिनकी आप बहुत लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे। विरोधियों के षड्यंत्र असफल होंगे।

कन्या : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आप का मनोबल बढ़ेगा और आप पहले से भी अधिक उत्साह के साथ काम करेंगे।

तुला : इस राशि के जातक यदि नौकरी करते हैं, तो कार्यक्षेत्र में भी आपको अपने बॉस से प्रशंसा सुनने को मिल सकती है और आपकी नौकरी में प्रमोशन की बात चल सकती है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के आज आय के नए साधन बनेंगे। व्यापार के लिए कोई नई डील फाइनल हो सकती है। आज आप अपने परिवार में अपने भाई या बहन के विभाग के प्रस्ताव पर चर्चा कर सकते हैं।

धनु : इस राशि के जातक आज ध्यान रखें कि यदि आप कोई नया कार्य करना चाहते हैं, तो उसके लिए समय अनुकूल नहीं है। विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा।

मकर : इस राशि के जातकों की आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज आप अपने दिन का काम जल्दी खत्म करके शाम का समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे, जिससे आपके मन को सुकून प्राप्त होगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी, मां के स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम,व्यापार बहुत बढ़िया है। स्वास्थ्य पर अभी थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

मीन : इस राशि के जातकों के लिए यह महीना उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आमदनी आती-जाती रहेगी। सप्तम भाव में बन रहा शनि और गुरु युति का योग बिजनेस के लिए बेहद अच्छा रहेगा जो आपको आपके काम में बहुत ज्यादा मदद करेगा।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल चुनाव: हावड़ा में Shahnavaz hussain की रैली में हंगामा

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है