मेष : इस राशि के जातकों के लिए आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण उनके अनुकूल रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा।

वृष : इस राशि के जातकों के आज कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर सामने आएंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों के आज रुके हुए कार्यों में गति आएगी। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पुराने मित्रों से सहयोग मिलेगा।

कर्क : इस राशि के अविवाहितों को आज विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

सिंह : इस राशि एक जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा।

कन्या : इस राशि के जातक नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे।

तुला : इस राशि के जातकों को आज नेत्र विकार परेशान कर सकते हैं। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिम भरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें।

धनु : इस राशि के जातकों के आज बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें।

मकर : इस राशि के जातकों का आज किसी से विवाद हो सकता है। पेट की समस्या से बचें। करियर में लाभ के योग हैं लेकिन कोई नया  व्यापार न शुरू करें।

कुंभ : इस राशि के जातकों की आज समस्याएं हल होंगी। सेहत में सुधार होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है।

मीन : इस राशि के जातकों की आज प्रेम की स्थिति अच्छी है। व्यापारिक दृष्टिकोण से भी सही चलेंगे। संतान के भविष्य के लिए कुछ निवेश कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Hanuman jayanti पर राशि अनुसार बजरंग बली को लगाएं भोग

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है