मेष : इस राशि के जातकों को आज भाग्य का साथ मिलेगा। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आंएगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज मौसम के बदलाव से स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। काम पर फोकस करें।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों के आज व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें।

कन्या : इस राशि के जातक आज महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार का सहयोग मिलेगा। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

तुला : इस राशि के जातक आज खानपान पर नियंत्रण रखें। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। उदर रोग से परेशानी हो सकती है। प्रेम की स्थिति अच्छी है।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

धनु : इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज सामान्य रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा।

मकर : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उपलब्धियों भरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ : इस राशि के जातक आज वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। विवादों की स्थिति से दूर रहें।

मीन : इस राशि एक जातकों का आज का दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें: क्यों चढ़ाया जाता है Shivling पर दूध, जानें वजह

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है