मेष : इस राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में आज परिश्रम अधिक रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहें हैं। तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं।

वृष : इस राशि के जातकों के आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें।

कर्क : इस राशि के जातकों की वाणी में आज कठोरता का प्रभाव हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

सिंह : इस राशि के जातकों का आज पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। सेहत के प्रति सचेत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में सफलता मिलना मुश्किल होगा।

कन्या : इस राशि के जातकों की आय में आज व्यवधान आ सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे।

तुला : इस राशि के जातकों की कारोबार की स्थिति में आज सुधार होगा। मानसिक स्थिति तो शान्त रहेगी, परन्तु पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

धनु : इस राशि के जातकों की आज पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। पारिवार का सहयोग मिलेगा।

मकर : इस राशि के जातकों के संचित धन में आज कमी आ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव रहेगा। आत्मसंयत रहें।

कुंभ : इस राशि के जातकों में आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव भी मन में रहेंगे। मन अशान्त रहेगा। आय में कठिनाइयां आ सकती हैं।

मीन : इस राशि के जातकों में आज परिश्रम की अधिकता रहेगी। खर्च भी अधिक रहेंगे। कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें: जानें, फिर बढ़ा किन राज्यों में Lockdown

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है