मेष : इस राशि के जातकों का आज कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे।

वृष : इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में आज कमी आएगी। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं।

मिथुन : इस राशि के जातकों के परिवार में आज धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास बनाए रखें।

कर्क : इस राशि के जातकों के करियर को लेकर यह समय महत्वपूर्ण रहेगा। कार्यक्षेत्र पर सफल होने के लिए भावनात्मक रूप से मदद लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए आज माता-पिता की सलाह किसी निर्णय को लेने में काफी मददगार साबित होगी। किसी लॉन्ग टर्म प्लान में निवेश करना फायदे का साबित होगा जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

तुला : इस राशि के जातक आज आत्मसंयत रहें। माता का साथ मिलेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का धन संबंधित मामलों के लिए आज का समय अच्छा है। प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं।

धनु : इस राशि के जातकों के आज नौकरी में उच्चपद की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। भाइयों का सहयोग मिलेगा। आय वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मकर : इस राशि के ऐसे जातक जो टूरिज्म के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए यह महीना अच्छा रहेगा। अपनी ऊर्जा के चलते अपने काम में दूसरों से आगे रहेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों के करियर के लिए यह समय अच्छा है। धन संबंधित मामलों के लिए भी यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है।

मीन : इस राशि के जातकों के आज कार्यक्षेत्र पर किसी सीनियर के सहयोग से सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं। किसी मेहमान के आने से अच्छा महसूस करेंगे। प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है