मेष : इस राशि के जातक आज कामकाज में जल्दबाजी न करें। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। खर्च बढ़ सकता है।

वृष : इस राशि के जातक अगर भूमि भवन और वाहन खरीदना चाहते हैं तो इन कामों के प्रयासों में आज तेज़ी आ सकती है। लेन देन में सतर्कता रखें।

मिथुन : इस राशि के जातक आज उधार लेने और देने दोनों से बचें। प्रशासनिक कार्य बनेंगे। अच्छी स्थिति कही जाएगी।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज मानसिक तनाव बढ़ सकता है। नए कपड़े और कुछ महंगे आइटम पर खर्चा हो सकता है।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज धन और स्वास्थ्य की समस्याएं रह सकती हैं। किसी बड़े बुजुर्ग की सहायता से लाभ होगा। प्रेम की स्थिति भी सुधार की ओर है।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज अशुभता से निजात मिलेगी। अष्टम भाव का गुरु काफी नुकसानदेह था आपके लिए। शुभता में काफी कमी हो गई थी। अशुभता में वृद्धि हो गई थी। उस पर लगाम लगेगी।

तुला : इस राशि के जातक आज हर लिहाज से अच्छा फील करेंगे। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार तीनों के लिए दिन बहुत लाभप्रद होगा। काम का दबाव भी बढ़ सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के आईटी से जुड़े लोग आज ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करेंगे। लाभ का प्रतिशत उम्मीद से अच्छा रहेगा। साहस पराक्रम से उत जगह बनाने में सफल होंगे।

धनु : इस राशि एक जातकों का आज कामकाजी सूचना संपर्क संवरेगा। सामाजिक सहयोग बढ़ा हुआ रहेगा। स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखे।

मकर : इस राशि के जातकों का आज महत्वपूर्ण कार्यों में विलम्ब हो सकता है। आज का दिन आपके लिए थोड़ा दिक्कत भरा हो सकता है, क्योंकि राहु और मंगल की उपस्थिति दशम भाव को बुरी तरह से प्रभावित कर रही है।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज मेहनत से लाभ मिलेगा। पेशेवरता बढ़ेगी। औरों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। लेन देन में धैर्य से काम लें।

मीन : इस राशि के जातक आज मनोबल से कार्य व्यापर में आगे रहेंगे। योग्यता प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करेंगे। सामूहिक प्रयासों में आगे रहेंगे। लाभ उम्मीद के अनुरूप रहेगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है