मेष : इस राशि के जातकों का विवाह आज तय हो सकता है। करियर में सुधार होगा। मित्र का सहयोग मिलेगा।

वृष : इस राशि के जातकों को कामकाज में आज लाभ होगा। संतान की उन्नति होगी। रुका धन प्राप्त होगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज व्यवसायिक सफलता मिलेगी। प्रेम की स्थिति भी ठीक है। स्वास्थ्य की स्थिति ठीक नहीं है, इसका ध्यान रखें। हरी वस्तु पास रखें।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज मन अशान्त रहेगा। रहन-सहन कष्टदायी हो सकता है। परिवार का सहयोग रहेगा। साहस रंग लाएगा।

सिंह : इस राशि के जातक आज आर्थिक रूप से समस्या में आ सकते हैं। अभी निवेश को रोक दें। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। कुटुम्बीजनों से न उलझें। प्रेम मध्यम गति से चलेगा।

कन्या : इस राशि के जातक ध्यान दें कि आज आपके पति की स्वास्थ्य की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। व्यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक रहेंगे।

तुला : इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को आज समाज सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा। आज आपके घर में कोई शुभ व मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, जिसमें अतिथियों का आगमन भी होगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों में आज के दिन सकारात्मक ऊर्जा भरपूर मात्रा में है, बस आपको भी सकारात्मक बने रहना होगा। ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो अचानक स्थान परिवर्तन संबंधित सूचना मिलने की संभावना दिखाई दे रही है।

धनु : इस राशि के जातकों का व्यावसायिक दृष्टि से दिन आपके पक्ष में है लेकिन वाणी पर नियंत्रण बनाएं रखें अन्यथा इसके कारण ग्राहक और परिस्थितियां बिगड़ सकती है।

मकर : इस राशि के जातकों को आज घर में मेहमानों के आने से प्रसन्नता होगी। सेहत में पेट संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं। महिलाओं को हार्मोनल दिक्कतें हो सकती हैं, खासकर गर्भवती महिलाएं मामूली समस्या होने पर भी डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

कुंभ : इस राशि के विद्यार्थी अपनी बेसिक पढ़ाई को बेहद मजबूत बनाएं, बेसिक विषयों को मजबूत करने का समय है।  जीवनसाथी के साथ विवादित बातों को नज़रअंदाज़ करें।

मीन : इस राशि के जातकों के आज सरकारी, कानूनी विवाद सुलझेंगे। जोखिम, लोभ, लालच से बचें। नया काम, व्यवसाय आदि की बात बनेगी।

यह भी पढ़ें: नवरात्र स्पेशल: Navratri का छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है