मेष : इस राशि के जातकों के ऊपर आज भगवान की कृपा बनी रहेगी। लेकिन इस बीच थोड़ी भाग-दौड़ की स्थिति बनी रहेगी। काम रूकने की संभावना है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज नई नौकरी मिलने की संभावना है। बिगड़ी सेहत में सुधार आ सकता है। काम का बोझ आप पर पड़ सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातकों के आज पुराने बिगड़े काम बनने की संभावना है। धन, यश और कीर्ति में बढ़ोतरी होगी, लेकिन इसके साथ ही मन अशांत रहने की संभावना है।

कर्क : इस राशि के जातकों के परिवार में आज थोड़ा मन-मुटाव होने की संभावना बनी हुई है। खान-पीने में संयम रखें। परिवार की पुरानी लड़ाई खत्म हो सकती है।

सिंह : इस राशि के जातकों को करियर को लेकर आज समस्याएं आने की संभावनाएं हैं। रिश्तों में थोड़ी समस्याएं होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति हो सकती है।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। धन में लाभ होने का योग दिख रहा है।

तुला : इस राशि के जातकों पर शिव कृपा का योग बना हुआ है। कारोबार में निवेश करने से फायदा मिलेगा। शिक्षा क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पुराने दोस्तों से मिलने की संभावना है। लड़ाई झगड़ों से बचें। परिवार में थोड़ा मन-मुटाव होने की संभावना बनी हुई है।

धनु : इस राशि के जातकों के पास आज के दिन धन न आने के संकेत मिल रहे हैं, साथ ही आपकी संतान प्राप्ति की कामना पूरी हो सकती है।

मकर : इस राशि के जातकों के ऊपर शिव की कृपा थोड़ी कम दिख रही है। मां के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखिए। छोटी-छोटी बातों पर तनाव लेने से बचें।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज के दिन दोस्तों के साथ मन-मुटाव हो सकता है। विवाह के योग में परेशानी आ सकती है। कारोबार में निवेश करने से नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मीन : इस राशि के जातकों के ऊपर शिव की कृपा बनी रहेगी। कोई पुरानी इच्छा पूरी होने की संभावना है। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

यह भी पढ़ें: एक साथ 10 बच्‍चों को जन्‍म देकर महिला ने बनाया World Record!

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है