Ashok Gehlot समेत वसुंधरा राजे भी हुईं ‘Corona’ पॉज़िटिव

0
238

देश में एक बार फिर से Corona virus ने अपना आतंक फैलाना शुरू कर दिया है। मंगलवार (4 अप्रैल) को राजस्थान के CM Ashok Gehlot और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को भी Corona हो गया है। आधे घंटे के भीतर दोनों ही नेताओं ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए खुद को क्वारंटाइन करने की जानकारी दी।

CM Ashok Gehlot ने कहा है कि उन्हें हल्के लक्षण हैं। CM Gehlot ने एक दिन पहले ही सूरत में राहुल गांधी का स्वागत किया था। राहुल गांधी के कोर्ट जाते वक्त वह साथ रहे और कई कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में आए थे। ऐसे में अब सब यही सोच रहे हैं कि क्या राहुल गांधी भी Corona की चपेट में आने वाले हैं।

CM Gehlot ने ट्वीट करके कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।’ गहलोत से कुछ मिनट पहले ही भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी।

वसुंधरा राजे ने लिखा, ‘कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें।’ राजे ने पिछले 1-2 दिनों में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कई नेताओं से मुलाकात की है। राज्‍य में सोमवार को Corona संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए और कल शाम तक 189 संक्रमित उपचाराधीन थे।

यह भी पढ़ें – शक्ल से पिता मगर दिल से चोपड़ा ही है Priyanka Chopra की लाडली ‘Malti Marie’ 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है